Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा-फतेहपुर बार्डर पर यमुना में युवती का अर्द्धनग्न शव फेंककर भागे हत्यारे, हाथ पर लिखा है “रुचि .डी”

बांदा-फतेहपुर बार्डर पर यमुना नदी के किनारे युवती के शव मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व (गोलधारे में) मृतका का शव।

समरनीति न्यूज, बांदाः बांदा और फतेहपुर बार्डर पर यमुना नदी के किनारे एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। शनिवार तड़के सुबह कुछ हत्यारे एक युवती की लाश को अर्द्धनग्न हालत में बेंदाघाट के पास यमुना पुल से नदी में फेंक गए। युवती के दोनों हाथों पर ताजी मेहंदी लगी हुई है जबकि उसके एक हाथ पर एक नाम भी लिखा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां छानबीन की। साथ ही शव को कब्जे में ले लिया। मौके पर जुटे आसपास के लोगों ने आशंका जताई है कि युवती शादीशुदा लग रही है। वहीं उसकी हत्या से पहले उसके साथ रेप या गैंगरेप की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है।

दोनों हाथों में रची है एक-दो दिन पुरानी मेहंदी 

बताते हैं कि आज तड़के सुबह बेंदाघाट पुल के नीचे यमुना नदी में फतेहपुर की तरफ वाले हिस्से में लोगों ने एक युवती का शव पड़ा देखा। इसकी जानकारी लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर बेंदाघाट चौकी और फतेहपुर जिले के ललौली थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

ये भी पढ़ेंः सनसनीखेजः शाहजहांपुर में टाटा-अमृतसर एक्स. में सिगरेट पीने से मना करने पर महिला यात्री की हत्या

युवती का शव अर्द्धनग्न हालत में था। उसके शरीर के उपरी हिस्से में कपड़े नहीं थे। वहीं दोनों हाथों में एक-दो दिन पुरानी मेहंदी लगी हुई है। उसके दाहिने हाथ में अंग्रेजी में रूचि डी. लिखा हुआ है जो संभवतः उसका नाम हो सकता है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाने की कोशिश की।

तड़के सुबह पुल से फेंका, रेत पर गिरी लाश 

इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आसपास के सैंकड़ों लोगों को बुलाकर शव की पहचान कराने की कोशिश की। लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में दरोगा की नाबालिग बेटी से गैंगरेप, आरोपियों में 2 इंस्पेक्टर और 1 कांग्रेसी नेता की बिगड़ैल औलादें शामिल

लोगों का कहना है कि युवती कहीं बाहर की रहने वाली हो सकती है जिसकी पहचान छिपाने के लिए हत्यारों ने उसकी हत्या के बाद शव को यहां लाकर फेंक दिया है। शव की स्थिति देखकर लग रहा है कि उसके साथ हत्या से पहले रेप या गैंगरेप भी किया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतका के हाथ पर गोदा हुआ नाम।

नाम के सहारे पहचान करेगी पुलिस 

दरअसल, हत्यारों ने शव को यह सोचकर पुल से फेंका था कि शव पानी में गिरकर बह जाएगा। इसके बाद किसी को पता नहीं चलेगा। गनीमत यह रही कि युवती के शव को हत्यारों ने पुल से जब फेंका तो नीचे पानी नहीं था बल्कि उसकी लाश रेत पर गिरी।

ये भी पढ़ेंः सत्ताधारी दल का झंडा लगी चलती स्कार्पियों में छात्रा से गैंगरेप, वीडियो बनाकर सड़क फेंककर भागे 

इसके बाद हत्यारे तो वहां से भाग गए, लेकिन आसपास के लोगों की नजर में युवती की लाश आ गई। हत्या की इस वारदात से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। घटनास्थल फतेहपुर इलाके में आने के कारण वहां की पुलिस ने पोस्मार्टम की कार्यवाही पूरी की। वहीं बेंदाघाट पुलिस ने भी ललौली पुलिस की मौके पर पहुुंचकर मदद की।

 पुलिस के मुंह पर तमाचा है यह वारदात 

इस वारदात का सबसे चौंकाने वाला पहलू यह है कि जिस पुल से यह लाश फेंकी गई है। उस पुल के दोनों छोर पर पुलिस चौकियां हैं। एक छोर पर बांदा के तिंदवारी थाना क्षेत्र की बेंदाघाट पुलिस चौकी है जबकि दूसरे छोर पर फतेहपुर जिले के ललौली थाने की पुलिस चौकी है। इसके बावजूद हत्यारे शव को फेंककर भागने में सफल रहे।