Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

पत्नी से झगड़े के बाद उठाया ऐसा घातक कदम कि अब मौत से हो रहा मुकाबला, वृद्ध भी गंभीर

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में दो अलग-अलग घटनाक्रमों में एक युवक ने खुद को आग लगा ली। युवक ने पत्नी से विवाद के बाद शराब के नशे में यह कदम उठाया है। वहीं एक वृद्ध आग तापते समय बुरी तरह से झुलस गया। दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

दोनों की हालत गंभीर  

बताया जाता है कि बदौसा थाना क्षेत्र के हल्दीपुरवा निवासी देशराज (32) पुत्र रज्जू बीती रात शराब पीकर घर पहुंचा। वहां उसने पत्नी से और ज्यादा शराब पीने के लिए विवाद शुरू कर दिया। पत्नी ने शराब पीने से मना किया। इसी को लेकर बात बढ़ती गई। दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ। इसके बाद शराब के नशे में धुत्त देशराज (32) ने खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली।

ये भी पढ़ेंः बांदा में शराब के नशे में हैवान बन बैठा पति, कर डाला ऐसा काम कि अब मौत से जूझ रही पत्नी..

परिवार के लोगों ने किसी तरह आग बुझाकर उसे अस्पताल पहुंचाया। वहां उसकी हालत  गंभीर बनी हुई है। उधर, आग तापते समय रजुआ (70) पुत्र रामचंद्र निवासी खमोरा, बीती रात घर के बाहर आग ताप रहे थे। इसी दौरान उनके कपड़ों ने आग पकड़ ली और वह धू-धूलकर जलने लगे। परिवार के लोगों ने आग बुझाकर उनको जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान उनकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।