Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

दिल्ली के फाइव स्टार होटल में खुलेआम गुंडागर्दी करने वाले रईसजादे आशीष पांडे का कोर्ट में सरेंडर

समरनीति न्यूज, लखनऊ/नई दिल्लीः दिल्ली के होटल हयात में खुलेआम एक लड़की और उसके साथी पर पिस्टल तानकर गुंडागर्दी करने वाले रईसजादे आशीष पांडे ने सरेंडर कर दिया। यूपी के पूर्व बसपा सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर किया। खास बात यह है कि खुलेआम पिस्टल लेकर धमकी और गालियां देने वाले इस रईसजादे ने सरेंडर करने से पहले वाकयदा वीडियो जारी करके अपनी सफाई दी। इस सफाई के दौरान मीडिया पर दोषारोपण करते हुए कहा कि उनके खिलाफ मीडिया ट्रायल चल रहा है। उनको मीडिया आतंकी बनाकर दिखा रहा है।

दिल्ली की पटियाला कोर्ट में किया सरेंडर, खुद को बताया पाक-साफ 

घटना के बाद आरोपी आशीष फरार हो गया था। उसके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी हुआ था और पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इसी बीच उसने सरेंडर कर दिया। बताते चलें कि बीती 14 अक्टूबर को दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में आशीष ने एक लड़की और उसके साथी पिस्टल तान दी थी।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली के 5 स्टार होटल में लड़की पर पिस्टल तानने वाले पूर्व बसपा विधायक के पुत्र आशीष पांडे को पकड़ने पहुंची पुलिस 

घटना के समय यह रईसजादा नशे की हालत में बताया गया था। दोनों को जान से मारने की धमकी देते हुए उनको गंदी-गंदी गालियां भी बकी थीं। किसी तरह लोगों ने उसको शांत किया था। इसके बाद वह कार में बैठ गया लेकिन इसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ।

गुस्से से बौखलाया हुआ था आरोपी 

कार में बैठे-बैठे उसने फिर से युवक को गालियां बकते हुए धमकी दी। इतना ही नहीं कार से दोबारा उतरकर लड़के-लड़की की ओर बढ़ना चाहा। लेकिन कार में बैठीं तीन लड़कियों ने उसे रोक लिया था। नशे में इस घटना को अंजाम देने वाला आशीष पांडे अब पाक-साफ बनने की कोशिश कर रहा है।

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस के दिग्गज नेता का बेटा निकला, जिसपर आशीष पांडे ने तानी थी पिस्टल, अब गैरजमानती वारंट जारी

उसका कहना है कि सिर्फ एक पक्ष की बात सुनी गई। उसे मीडिया ने आतंकवादी की तरह प्रोजेक्ट किया है। इतना ही नहीं अपनी सफाई में इस रईसजादे ने सरेंडर करने से पहले एक वीडियो जारी किया। वीडियो में ही यह सब बाते कही गई हैं।

दो दिन बाद हुआ था घटना का खुलासा  

आशीष पांडे की गुंडागर्दी का खुलासा दो दिन बाद लगभग 1 मिनट 14 सेकेंड के वीडियो वायरल के बाद हुआ था। वीडियो में आशीष खुलेआम एक लड़की और उसके साथी पर पिस्टल तानकर उसको धमकी देता दिखाई दे रहा है। साथ ही उसके साथ मौजूद लड़की भी गालियां दे रही है। वहीं कुछ लोग बीच-बचाव भी कर रहे हैं।