Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking News : बांदा में एक और बड़ी वारदात, चित्रकूट में मिला बबेरू से लापता छात्र का शव

DLED student hanged himself in Banda
सांकेेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा/चित्रकूट : 10 साल के बच्चे को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाकर लाई बांदा पुलिस अभी ठीक से राहत महसूस भी नहीं कर पाई थी कि एक और वारदात ने पुलिस को हिलाकर रख दिया है। बबेरू का रहने वाले एक 13 साल का छात्र घर के बाहर से दो दिन पहले रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी ही थी कि आज मंगलवार को उसका शव पड़ोसी जिले चित्रकूट के कर्वी थाना क्षेत्र में फांसी पर लटकता मिला है।

अपहरण कर हत्या की आशंका

आशंका है कि बालक का अपहरण करके उसकी हत्या की गई है। मामले में बबेरू पुलिस और एसओजी की टीमें जांच में जुट गई हैं। मौके पर पुलिस पहुंच रही है। बबेरू कोतवाली प्रभारी जयश्याम शुक्ला का कहना है कि मौके पर पहुंचने वाले हैं। पूरी जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। बताया जाता है कि बबेरू थाना क्षेत्र के देवरथा गांव के रहने वाले रमाकांत का 13 साल का बेटा संदीप पाल दो दिन पहले घर से रात करीब ढाई बजे लघुशंका के लिए बाहर निकला।

ये भी पढ़ें : Update – बांदा : पीली धातु के काले धंधेबाज, गोंदीलाल और राजाराम सर्राफा की दुकानों पर छापे, पढ़ें पूरी खबर 

इसके बाद वापस नहीं लौटा। बताते हैं कि परिवार के लोगों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस तलाश ही रही थी कि दो दिन बाद यानि आज पता चला कि संदीप का शव चित्रकूट जिले के कर्वी थाना क्षेत्र में सीतापपुर में लटकता मिला है। घटना की जानकारी पर चित्रकूट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। पहचान होने के बाद पता चला कि शव लापता संदीप का है। इसके बाद बांदा पुलिस को सूचित किया गया। सूत्रों की माने तो बांदा एसओजी को भी जांच में लगाया गया है।

ये भी पढ़ें : बीच शहर 100 से ऊपर बाइक की रफ्तार ! दो दोस्तों की मौत