Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

मुजफ्फरनगर से शुरू हुई प्रेम- कहानी का कानपुर में दर्दनाक अंत..

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुरः मुजफ्फरनगर से शुरू हुई एक प्रेम कहानी का कानपुर में दर्दनाक अंत हुआ। दोनों प्रेमी-प्रेमिका ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। दरअसल, मेरठ से भागे प्रेमी युगल की कानपुर में तड़प-तड़पकर दर्दनाक मौत के पीछे की कहानी दिल दहला देने वाली है। दोनों की मौत पुलिस हिरासत में लड़की के पिता की मौजूदगी में हुई। दोनों ने पुलिस और पिता को चकमा देकर कानपुर स्टेशन पर जहर खाया और इसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

मुजफ्फरनगर से भागे प्रेमी-प्रेमिका ने पकड़े जाने पर खाया जहर 

बताया जाता है कि मुजफ्फरनगर के सिकंदरपुर, मीरापुर निवासी रामपाल की बेटी बबिता (19) (दोनों नाम काल्पनिक) का अपने घर के पास रहने वाले आबिद पुत्र लतीफ नाम के युवक से प्रेमप्रसंग चल रहा था। दोनों पारिवारिक विरोध की आशंका के मद्देनजर बीती  30 अगस्त को घर से भाग निकले थे। लड़की के पिता की ओर से मामले में मुकदमा बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया गया था।

पहले उर्सला, फिर हैलट और बाद में रिजेंसी ले जाए गए, फिर भी नहीं बचे  

परिवार के लोगों के साथ-साथ पुलिस भी उनकी तलाश कर रही थी। इसी बीच परिवार के लोगों को पता चला कि दोनों इलाहाबाद में रह रहे हैं। इसके बाद अपनी कार से लड़की का पिता पुलिस के साथ इलाहाबाद में दोनों के संभावित ठिकाने पर पहुंचा। वहां दोनों मिल गए।

इसके बाद उनको पुलिस अभिरक्षा में कार से कानपुर लाया गया। जहां से ट्रेन में बैठाकर उनको मुजफ्फरनगर ले जाया जाने वाला था। बताते हैं बीती देर शाम जब दोनों पुलिस और पिता के साथ कानपुर के सेंट्रल स्टेशन पर मौजूद थे। इसी बीच दोनों ने बाथरूम जाने का बहाना बनाया।

ये भी पढ़ेंः देखें वीडियोः गुंडागर्दीः पार्क में प्रेमीयुगल को बनाया मुर्गा, बंधवा दी राखी

बाद में दोनों ने बाथरूम में जाकर जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर लड़की के पिता और पुलिस वालों को इसकी जानकारी हुई। इसके बाद दोनों को लेकर पास के अस्पताल पहुंचे। वहां से हैलट रेफर कर दिया गया।

वहां भी हालात लगातार गंभीर बनी रही। बाद में दोनों को रीजेंसी अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद दोनों सिपाही मौके से गायब हो गए। जबकि लड़की का पिता साथ में रुका हुआ है।

ये भी पढ़ियेः पहले सोते पति की प्रेमी संग मिलकर कर दी हत्या, फिर घर में ही दफना दी लाश..

बताया जाता है कि दोनों के शवों को जीआरपी ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कानपुर सेंट्रल के जीआरपी इंस्पेक्टर राम मोहन राय ने बताया है कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।