Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

ननिहाल में बच्ची से दुष्कर्म, मासूम ने खुद पहचाना गुनाहगार

chield rape in fatehpur
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुर/फतेहपुरः बच्चियों के साथ हैवानियत की घिनौनी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। फतेहपुर जिले जहानाबाद इलाके में एक गांव में अपनी ननिहाल में रह रही 9 साल की मासूम से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। चौंकाने वाली बात यह है कि आरोपी तेहरवीं संस्कार में गांव आया था और उसने वारदात कर डाली।

बाहर रहकर मजदूरी करते हैं बच्ची के माता-पिता

उसका नाम किसी को पता नहीं था, लेकिन मासूम ने अपने गुनाहगार को पहचानने के बाद गिरफ्तार करा दिया। अब पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज रही है। घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं बच्ची को डाक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो चुका है। बताते हैं बच्ची के माता-पिता बाहर रहकर मजदूरी करते हैं। बच्ची को उसकी ननिहाल में सुरक्षा के लिहाज से छोड़ा हुआ था।

तेरहवीं संस्कार में आए युवक ने की वारदात

बताया जाता है कि जहानाबाद इलाके के एक गांव में तेरहवीं संस्कार में आए युवक ने अपनी ननिहाल में रहने वाली बच्ची को बहला-फुसलाकर अगवा कर लिया। इसके बाद उसे गांव के बाहर नलकूप में ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद गांव के बाहर गंभीर हालत में छोड़कर फरार हो गया। बच्ची गांव में अपने नाना-नानी के पास रहती है और गांव के स्कूल में कक्षा-5 में पढ़ती है। गुरुवार शाम हुई इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में एक ही परिवार के 4 लोगों की हादसे में मौत, दो महिलाएं भी शामिल

बच्ची के रोने-बिलखने की आवाज सुनकर गांव के लोगों को इसकी जानकारी हुई। बच्ची या किसी को आरोपी के बारे में जानकारी नहीं थी। परिवार के लोगों ने किसी तरह उसे संभाला। डरी हुई बच्ची ने किसी तरह आरोपी को पहचान लेने की बात कही। रिश्तेदारों ने आरोपी की किसी तरह पहचान पुख्ता कराई। पीड़ित बच्ची ने अपने गुनाहगार दरिंदे युवक को पहचान लिया। उधर, वारदात के बाद भागकर शिवपुरी गांव पहुंचे युवक पुलिस ने धर-दबोचा। पुलिस आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे जेल भेज रही है।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंडः हत्यारों के चंगुल से छूटकर भागा खून से लतपत 9 साल का मासूम, घर पहुंचते ही मौत