Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर का परिवार हादसे का शिकार, मां-बेटे समेत 3 की मौत, 5 लोग घायल

समरनीति न्यूज, कानपुरः हरिद्वार से लौट रहा कानपुर का एक कार सवार परिवार हादसा का शिकार हो गया। कार और ट्रक की टक्कर से हुए हादसे में मां-बेटे समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा कानपुर देहात जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के बढ़ापुर के पास हुआ।

जूही का रहने वाला परिवार 

बताया जाता है कि कानपुर शहर के जूही (हमीरपुर रोड) निवासी रामशंकर (50) मंगलवार देर रात अपने परिवार के साथ कार से हरिद्वार से लौट रहे थे। रात करीब ढाई बजे बढ़ापुर के पास रौनक ढाबे के सामने तेज रफ्तार ट्रक से उनकी कार की टक्कर हो गई। इससे कार में सवार आठ लोगों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में चीख-पुकार मच गई। सूचना पाकर पहुंची एनएचएआई एंबुलेंस ने सभी घायलों को ले जाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

एक परिवार के पांच घायल 

वहां 127/173 जूही (हमीरपुर रोड) निवासी राम शंकर शर्मा (50) तथा उनकी मां फूलमती (70) व कपिल शर्मा (32) को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। कार सवार बाकी घायलों में सविता देवी (45) पत्नी राम शंकर शर्मा तथा उनकी बेटियां आरती, प्रिया और बेटे रूपेश के अलावा दबौली का रहने वाला सचिन शामिल है। अकबरपुर पुलिस का कहना है कि ट्रक चालक फरार है, उसकी तलाश की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में गंगा नहाने गया फौजी डूबा, तलाश में जुटे गोताखोर