Monday, May 13सही समय पर सच्ची खबर...

Kanpur : 10वीं के छात्र की क्लास में हत्या, चाकू मारते समय क्लासमेट चिल्ला रहा था ये बातें..

10th class student murdered in class in Kanpur, fellow student committed incident, both fought over girl student

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर में एक स्कूल की क्लास में एक छात्र की उसी के क्लासमेट ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। आरोपी ने सभी वार उसके गले पर किए, ताकि जान बचने की कोई गुंजाइश न बचे। चाकू से प्रहार करते समय वह चिल्ला रहा था कि मुझे मार के बहुत उड़ रहा था न, ले अब मार के दिखा। फिलहाल हत्या करने वाला छात्र पुलिस की हिरासत में है। वहीं मृतक छात्र का परिवार बेहाल है।

क्लास रूम में हुई वारदात से बाकी छात्र-छात्राओं में फैली दहशत

यह पूरी घटना कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र की गंगापुर कालोनी के प्रयाग विद्या मंदिर इंटर कालेज में सोमवार की है। बताया जा रहा है कि 10वीं के इन छात्रों के बीच एक छात्रा को लेकर झगड़ा चल रहा था।

10th class student murdered in class in Kanpur, fellow student committed incident, both fought over girl student
फाइल फोटो।

किसी छात्रा को लेकर दोनों छात्रों के बीच चल रहा था झगड़ा

बताते हैं कि चार दिन पहले भी दोनों छात्रों के बीच झगड़ा हुआ था। इसके बाद सोमवार को इंटरवल से पहले दोनों में विवाद हुआ। तब तो बात निपट गई। मगर तब आरोपी छात्र पूरी तैयारी से स्कूल पहुंचा था। वह बैग में घर से सब्जी काटने वाला चाकू रखकर स्कूल लाया था। उसी चाकू से उसने नीलेंद्र नाम के छात्र की गर्दन पर ताबड़तोड़ प्रहार किए। खून से लतपत होकर नीलेंद्र गिर पड़ा। वहां मौजूद बाकी छात्रों ने उससे चाकू छीनते हुए पकड़ा।

10th class student murdered in class in Kanpur, fellow student committed incident, both fought over girl student

घर से हत्या की पूरी तैयारी करके स्कूल पहुंचा था आरोपी छात्र

छात्रों का कहना है कि हमलावर छात्र पर नीलेंद्र के टुकड़े-टुकड़े करने की सनक जैसी सवार थी। वह रुक ही नहीं रहा था। बार-बार चाकू मार रहा था। घायल छात्र को आनन-फानन अस्पताल पहुंचाया गया। वहां हैलट में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपी से पूछताछ जारी है।

ये भी पढ़ें : यूपी में बड़ा हादसा, ट्रक की टक्कर से कार सवार पांच की मौत, दो महिलाएं भी..

जानकारी के अनुसार गंगापुर कालोनी के प्राइवेटकर्मी सतेंद्र तिवारी का इकलौता बेटा नीलेंद्र (16) स्कूल में 10वीं का छात्र था। इसी क्लास में पढ़ने वाले दूसरे छात्र महाराजपुर के रहने वाले से उसका झगड़ा चल रहा था। एडीसीपी साउथ अंकित शर्मा का कहना है कि चार दिन दिन पहले भी दोनों छात्रों में झगड़ा हो चुका है। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। वहीं पूरे मामले में स्कूल प्रबंधन की घोर लापरवाही सामने आई है। दोनों छात्रों में इतना विवाद होने के बावजूद प्रबंधन को इसकी भनक तक नहीं लगी।

UP : सिपाही के भाई की गोली मारकर हत्या, तीन हिरासत में..