Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुर में बंद कमरे में मिली मकान मालिक की लाश, पुलिस ने शुरू की जांच

समरनीति न्यूज, सीतापुरः जिले के सिंधौली कस्बे में एक बंद मकान के कमरे में मकानमालिक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने कस्बे के विवेक नगर मोहल्ले में एक मकान मालिक की  लाश मिलने के बाद पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मकान मालिक रवि पांडे (32) मृत अवस्था में अपने घर के एक कमरे में बंद पाया गया। मकान में ही किराएदार फुरकान भी रहता था। उसने उसके मकान का एक हिस्सा चूड़ी गोदाम के लिए ले रखा था। बताते हैं कि शव तीन से चार दिन पुराना होने की आशंका जाहिर की जा रही है क्यों शव की हालत काफी खराब हो गई थी।

किराया देने गए किराएदार ने लाश देखी तो पुलिस को दी मामले की सूचना 

अंदेशा है कि घर में अकेले होने के कारण बीमारी से उसकी मौत हो गई है और किसी को इसकी भनक भी नहीं लगी है। दरअसल, किरायदार मकान का किराया देने तीसरी मंजिल पर गया था। वहां शव देखकर उसके होश उड़ गए। उसने तुरंत ही मामले की जानकारी पुलिस को दी।

कोतवाली प्रभारी आमोद रंजन चौधरी ने बताया है कि पड़ोसियों के अनुसार मृतक के मां-बाप का पहले ही देहांत हो चुका है। एक बहन है जो कहीं  बाहर रहती है ।मृतक अकेला ही घर में रहता था। वह नशा भी करता था। कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।