Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुर में प्रेमी युगल की मौत का सनसनीखेज मामला, आनरकिलिंग-सुसाइड और मर्डर के बीच उलझी गुत्थी

lovers murdered in sitapur
सीतापुर के रामकोट क्षेत्र में सकरापुर गांव के बाहर खेतों में पड़े प्रेमी युगल के शवों को देखते परिजन व पुलिसकर्मी।

समरनीति न्यूज, सीतापुरः जिले में बीती 26 जून से घर से गायब एक प्रेमी युगल की सनसनीखेज मौत का मामला प्रकाश में आया है। दोनों का शव मरने वाले युवक के खेत में पड़े मिले हैं और शवों की हालत से लग रहा है कि उनकी मौत दो दिन पहले ही हो चुकी है क्यों कि शव से उठती दुर्गंध औऱ सड़न आसपास के इलाके में फैल रही है।

बताते हैं कि रामकोट थाना क्षेत्र में सकरापुर गांव निवासी हरिकांत मिश्रा की पुत्री रुचि मिश्रा (20) व गांव के ही सुभाष पांडे (23) का पुत्र सुनीत दोनों के बीच प्रेमप्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन दोनों के परिवार के लोग इसके लिए राजी नहीं थे। बीती 26 जून को दोनों घर से गायब हो गए। परिवार के लोगों ने अपने-अपने स्तर से उनकी तलाश की। लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चला। परिजन उनकी तलाश कर ही रहे थे कि इसी बीच शुक्रवार को दोनों के शव गांव सकरापुर के बाहर सुनीत के ही खेत में पड़े मिले। शवों से दुर्गंध उठ रही थी और सड़क पैदा हो चुकी थी।

police inspected the lovers deadbody and crowed on place.
प्रेमी युगल के शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस व ग्रामीण की भीड़।

गांव के एक व्यक्ति ने सबसे पहले शव देखे और इसकी जानकारी दोनों परिवार वालों को दी। परिजनों से सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। रामकोट पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि अभी कुछ नहीं कहा जा सकता कि उनकी मौत किन हालात में हुई हैं। जांच के बाद ही कुछ कहा जाएगा। उधर, गांव में दोनों की मौत को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। कुछ इसे हत्याकांड बता रहे हैं तो कुछ इसे प्रेमी युगल की सुसाइड भी बता रहे हैं। वहीं घटना के आनर किलिंग होने से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। पुलिस भी इन सब बातों से इंकार नहीं कर रही है लेकिन जांच के बाद ही अधिकारिकतौर पर कुछ बताने की बात भी कह रही है।