Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

राखी बांधने पहुंची चचेरी बहन को बंधक बनाकर करता रहा रेप..

समरनीति न्यूज, बांदाः मानवीय रिश्तों शर्मशार करने वाली एक बेहद घिनौनी वारदात बांदा जिले में सामने आई है। जहां एक हैवान ने राखी बांधने पहुंची अपनी चचेरी बहन को तीन तक बंधक बनाकर उससे रेप किया। परिवार के लोग यह समझते रहे कि नाबालिग लड़की अपने भाई के साथ रिश्तेदारी में गई है।

परिवार वालों को दी रिश्तेदारी में जाने की सूचना   

बाद में किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटी नाबालिग लड़की ने परिवार के पास पहुंचकर आपबीत बताई तो लोगों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। आनन-फानन में परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घटना तिंदवारी जिले के एक गांव की है। जहां एक 15 वर्षीय लड़की पड़ोस में रक्षाबंधन (26 अगस्त) के दिन चचेरे भाई (दादा के लड़के) मोहित को राखी बांधने गई थी।

ये भी पढ़ेंः इलाहाबाद में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या, फ्रिज-अलमारी और अटैजी में मिली लाशें

वहां आरोपी मोहित ने चचेरी बहन से राखी बंधवाने के बाद उसे बंधक बना लिया। इतना ही नहीं आरोपी उसके साथ लगातार तीन  दिन (28 अगस्त) तक रेप करता रहा। बताया जा रहा है कि घर में किसी ने यह सूचना दे दी कि लड़की मोहित के साथ मौसी के यहां गई है। घर वाले भी यह मान बैठे।

ये भी पढ़ेंः नेपाल ने छोड़ा 2 लाख 68 हजार क्यूसेक पानी, तराई में उफनाई घाघरा

बताते हैं कि इसी बीच 28 अगस्त की शाम हैवान बने चचेरे भाई के चंगुल से छूटी लड़की अपने घर पहुंची और परिजनों को सारी बात बताई। मामला पारिवारिक होने के चलते 1 सितंबर तक सब लोग खामोश रहे। लेकिन रविवार शाम पीड़िता के पिता ने तिंदवारी थाने पहुंचकर आरोपी मोहित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

ये भी पढ़ेंः गोरखपुर में वृद्धाश्रम के भीतर नाबालिग लड़की के साथ प्रबंधक ने किया रेप

घटना के संबंध में कोतवाली प्रभारी अंगद प्रताप सिंह ने बताया है कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ नाबालिग को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला धारा 376, 363 (4) पॉस्को एक्ट के तहत दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।