Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में मदमस्त हाथी ने वृद्ध को उठाकर पटका, मौत

गांव में दौड़ता मदमस्त हाथी। (प्रतीकात्मक फोटो)

बांदाः जिले के पैलानी थाना क्षेत्र खैरई गांव में एक मतवाले हाथी ने चरवाहे को सूंड से उछालकर पटक दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उनकी मौत हो गई।

घटना पैलानी थाना क्षेत्र के खैरई गांव की है। गांव के नंदन कोरी (65) अपनी पालतू भैस गांव के किनारे चराने गए थे। वह सड़क के किनारे बैठे हुए थे। इसी दौरान वहां से एक महावर अपने पालतू हाथी को लेकर गुजर रहा था।

अचानक हाथी मदमस्त हो गया और उसने बुजुर्ग नंदन को सूंड से उठाकर पटक दिया। इससे बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने किसी तरह हाथी को वहां से हटाया। घायल का पुत्र स्वामी प्रसाद घायल पिता को जिला अस्पताल ले गया। वहां उनकी मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया।

बताते हैं कि मृतक के परिजनों और महावत के बीच आपसी बातचीत से मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया जा रहा है। उधर, जब थानाध्यक्ष पैलानी रविंद्र कुमार तिवारी से बात की गई तो उन्होंने ऐसी जानकारी से इंकार किया। कहा कि घटना की जानकारी के बाद शव का पोस्टमार्टम कराने को कहा गया था। थाना प्रभारी ने कहा कि जानकारी करके उचित कार्रवाई की जाएगी।