Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदाः बुलेरो की टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़े, एक की दर्दनाक मौत व दूसरा गंभीर

बांदा के कमासिन इलाके में हादसे के बाद इकट्ठा लोगों की भीड़।

बांदाः जिले के कमासिन थाना क्षेत्र में हुए एक दर्दनाक हादसे में एक तेज रफ्तार बुलेरो गाड़ी ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। इससे एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

बताया जाता है कि ग्राम घुमाई निवासी राजा पुत्र शिवपूजन अपने साथी के साथ बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में कमासिन रोड, इस्लाम नगर में सामने से आ रही तेज रफ्तार बुलेरो गाड़ी ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक दूर तक रगड़ती चली गई। बाइक चला रहे एक युवक राजा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरे को मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए स्वास्थ केंद्र कमासिन भिजवाया।

वहां से उसको गंभीर हालत में जिला अस्पताल बांदा रिफर कर दिया गया। मौके पर युवक के परिजन भी पहुंचे। परिवार के लोगों को रो-रोकर बुरा हाल हो गया। परिजन अपने परिवार के सदस्य के शव की हालत देख नहीं पा रहे थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि बुलेरो चालक मौके से वाहन लेकर भाग निकला है। उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार करके उसे जेल भेजा जाएगा।