Saturday, May 11सही समय पर सच्ची खबर...

कन्नौज में कांग्रेस पर जमकर बरसे सीएम बोले, कांग्रेस का हाथ आतंकवाद के साथ

कन्नौज में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व अन्य नेता।

समरनीति न्यूज, कन्नौजः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा के गढ़ कन्नौज में लोकसभा 2019 के चुनाव का शंखनाथ करते हुए कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी पर बेहद ही तगड़ा हमला बोला। सीएम योगी ने कहा कि कही चुनाव होते है तो उनको (राहुल गांधी) मंदिर याद आते हैं, जनेऊ याद आता है लेकिन सब जानते हैं कि पिछली चार पीड़ियों से कभी गांधी परिवार ने जनेऊ नहीं पहना।

राहुल गाँधी की चार पीड़ियां मंदिरों का अपनाम करती रही हैं। योगी ने कहा कि चुनाव के समय राहुल गाँधी यह दिखाने को यह सब करते हैं कि वह हिंदू हैं।सीएम ने कश्मीर मुद्दे पर कांग्रेस के रुख पर बोलते हुए कहा है कि जब मोदी आतंकवाद को दबाने के लिए कदम उठाते हैं तो कांग्रेस को दर्द होता है। कांग्रेस आतंकी संगठन लश्करे तैयबा की भाषा बोलने लगती है। कांग्रेस, आतंकवाद के सफाये पर पर चुप्पी साथ लेती है। उन्होंंने कहा की कांग्रेस सैनिको का अपमान करती है।

कांग्रेस का हाँथ आतंकवादियों के साथ, है। कन्नौज जिले के छिबरामऊ इलाके के विद्याप्रकाश महाविद्यालय में आज प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूर्व सहकारिता मंत्री स्वर्गीय रामप्रकाश त्रिपाठी की 10 वीं पुण्य तिथि पर उनकी प्रतिमा पर माल्यापर्ण करने पहुंचे थे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि योगी सरकार किसी के साथ भेदभाव नहीं करती है।

सीएम योगी ने कहा कि भाजपा ने सभी वर्गो के लोगों को 12 लाख से ज्यादा आवास 72 लाख शौचालय 46 लाख लोगों को बिजली का कनेक्शन 72 लाख 50 हजार घरों में रसोई गैस और 86 लाख किसानों के ऋण माफ़ करने का काम किया है।कश्मीर मुद्दे पर बोलते हुए कहा की कांग्रेस ने सैनिको का अपमान किया। पत्थरबाज जब सैनिको पर हमला करते है तो कांग्रेस चुप रहती है।

सूबे में पिछली सरकार में खनन पर बोलते हुए सीएम ने कहा कि जितनी आय प्रदेश सरकार को खनन से होती थी। उससे ज्यादा खनन मंत्री को खनन से होती थी। बीजेपी सरकार आने के बाद खनन से प्रदेश सरकार की आय बढ़ी है। उससे 1 करोड़ 77 लाख छात्र-छात्राओं को निशुल्क दो यूनिफॉर्म बैग, जूते-मौजे और स्वेटर देने का काम करने जा रही है।

क्या-क्या बोले, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 

  • कश्मीर में जब आतंकवादी मारे जाते हैं तो दर्द होता है कांग्रेस को
  • कश्मीर में आतंकी घटनाओं पर चुप्पी क्यों साध जाती है कांग्रेस
  • सरकार से ज्यादा खनन मंत्री की थी पिछली सरकार में खनन से आय
  • अब खनन की 1 साल में बढ़ी आय से बच्चों को स्कूल बैग, ड्रेस दी जा रहीं
  • बिना भेदभाव और पक्षपात के विकास का काम करती है भाजपा