Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में पत्नी को आधे रास्ते से घर भेजकर रुका युवक, बाद में पड़ा मिला शव, हत्या की आशंका..

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः नरैनी कोतवाली क्षेत्र के शंकर पुरवा के समीप एक युवक का शव सड़क किनारे पड़ा पाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतक के पास से मिले मोबाइल से परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने शव की शिनाख्त की। मृतक के भाई का कहना है कि उसके भाई की हत्या की गई है। जबकि पुलिस इस मामले को सड़क हादसा करार दे रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

नरैनी के शंकर पुरवा के पास पड़ा मिला शव, गंभीर चोटों के निशान  

कालिंजर थाना क्षेत्र के नौगवां गांव के करौला पुरवा निवासी भारत (35) पुत्र गप्पू मंगलवार को सुबह अपनी पत्नी सुनैना को लेकर तेरा गांव उपचार कराने गया था। पत्नी का उपचार कराने के बाद भारत पत्नी को लेकर नरैनी आया। वहां नरैनी से पत्नी को टेंपो में बैठाकर घर भेज दिया। इसके बाद पत्नी सुनैना घर पहुंच गई, जबकि बाद में घर आने की बात कहने वाला भारत नहीं पहुंचा।

येे भी पढ़ेंः अजीबो-गरीबः डाक्टरों ने महिला के पेट से निकाले डेढ़ किलो आभूषण-सिक्के और अन्य सामान

शाम को उसका शव शंकरपुरवा के पास पड़ा मिला। पुलिस ने मोबाइल के जरिए परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने मृतक के पास से मिले मोबाइल के जरिये उसके परिवार वालों को जानकारी दी है। मृतक के बड़े भाई गरीबा का कहना है कि भाई के पैर और गले में गंभीर चोटों के निशान हैं। उधर, नरैनी कोतवाली पुलिस ने इस मामले को सड़क हादसा करार दिया है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ेंः भारतीय मूल की प्रीति पटेल बनीं ब्रिटेन की गृहमंत्री, पाकिस्तान के साजिद वित्तमंत्री