Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में घर से निकले युवक का शव मिला, परिजनों-ग्रामीणों ने लगाया जाम

समरनीति न्यूज, कानपुरः दो दिन पूर्व ड्यूटी पर चकरपुर जाने के लिए निकले युवक का शव तीसरे दिन सोमवार को गांव के ही पास गैस प्लांट के पीछे बरामद हुआ। शव पर साइकिल पड़ी हुई थी। सिर में गंभीर चोट के निशान भी मिले हैं। ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। परिजन भी बिलखते हुए मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों के साथ सड़क पर जाम लगा दिया। परिजनों का कहना है कि उनके बेटे की हत्या की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से परिजनों और ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया है। महानगर के सचेंडी थानांतर्गत हीरापुर निवासी वीर सिंह (22) चकरपुर में एनटीपीसी के ठेकेदार के साथ सहायक के तौर पर काम करता था।

परिजनों ने लिखाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट  

शनिवार की सुबह रोज की तरह वीर सिंह अपनी ड्यूटी चकरपुर जाने के निकला। देर शाम हो जाने के बावजूद जब वीर सिंह अपने घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता होने लगी। मोबाइल भी बंद था। वीर सिंह के बड़े भाई राजेश कुमार ने ठेकेदार से बात की तो बताया गया कि वीर सिंह ड्यूटी पर नहीं आया है। इससे परिजनों की चिंता और बढ़ गई। खोजबीन कर परेशान हो जाने के बाद राजेश ने सचेंडी थाने में लिखित तहरीर देकर वीर सिंह की गुमशुदगी दर्ज कराई।

सोमवार की सुबह ग्रामीणों ने हीरापुर में स्थित गैस प्लांट के पीछे एक शव पड़ा देखा तो हड़कंप मच गया। शव पर साइकिल पड़ी हुई थी। सिर में चोट के निशान थे। पुलिस को सूचना दी गई। खबर पाकर परिजन पहुंच गए और बेटे का शव पहचान लिया। नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। मृतक के भाई राजेश का कहना है कि उसके भाई की हत्या करने के बाद शव फेंका गया है। सचेंडी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह से परिजनों को समझाते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब कहीं जाकर जाम खुल सका।

घर में शादी की तैयारियों जैसा था माहौल  

वीर सिंह का कुछ ही महीनों पूर्व तिलक हुआ था। उसकी शादी गुजैनी में तय हो गई थी। आगामी 21 नवंबर को बारात लेकर जाना था। घर के लोग धीरे-धीरे शादी की तैयारियां कर रहे थे, लेकिन इस घटना से खुशी से लबरेज परिजनों को गम के सागर में डुबो दिया है। राजेश ने बताया कि उन लोगों की किसी से कोई रंजिश भी नहीं हैं, फिर उसकी हत्या क्यों और किसने की, यह पुलिस तहकीकात से ही पता चलेगा। शादी वाले घर में कोहराम मचा हुआ है।

ये भी पढ़ेंः डेनमार्क की नताशा का पंजाब के ड्रग्स एडिक्ट युवक से प्यार, समर्पण देख हर कोई स्तब्ध..   

ये भी पढ़ेंः राजधानी लखनऊ में स्कूल बस और रोडवेज में टक्कर, तीन बच्चों समेत चार घायल