Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

मायावती बिजली का नंगा तार, जो छुएगा-वो मरेगा, योगी सरकार के नए मंत्री का बड़ा बयान

समरनीति न्यूज, आगराः यूपी सरकार में हाल ही में मंत्री बनाए गए गिरिराज सिंह धर्मेश ने बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर बड़ा बयान दिया है। मंत्री ने मायावती की तुलना बिजली के नंगे तार से करते हुए कहा है कि मायावती बिजली के नंगे तार की तरह हैं जिसे छूने वाला मर जाता है और नष्ट हो जाता है। समाज कल्याण तथा अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति कल्याण राज्य मंत्री गिरिराज ने मायावती को बेईमान भी बताया।

कहा, सपा को भी लोकसभा में दिया धोखा  

कहा है कि बसपा सुप्रीमो मायावती कतई विश्वास के योग्य नहीं हैं और उन्होंने सभी को धोखा दिया है। कहा कि हाल के लोकसभा चुनाव में मायावती ने सपा से समझौता कर उसका उपयोग करके अपनी पार्टी को 10 सीटें दिलवाईं। कहा कि बाद में सपा को भी धोखा देकर उससे किनारा कर लिया। इतना ही नहीं योगी सरकार के मंत्री गिरिराज ने एक और बड़ा हमला मायावती पर बोला है।

कांशीराम के निधन की जांच की मांग उठाई  

कहा कि भाजपा के नेता दिवंगत बृह्मदत्त द्विवेदी ने गेस्ट हाउस कांड में मायावती की न सिर्फ जान बचाई, बल्कि भाजपा से समझौता कराकर तीन बार सीएम भी बनाया। इस दौरान सबसे बड़ी बात कहते हुए आगरा कैंट से विधायक एवं मंत्री गिरिराज ने कहा कि वह जल्द ही मुख्यमंत्री योगी से मिलकर बसपा संस्थापक काशीराम के निधन की रहस्यमयी परिस्थितियों की सीबीआई जांच कराने की मांग करेंगे।

ये भी पढ़ेंः ‘फूट डालो-राज करो’ की नीति वाले प्रधानमंत्री मोदी तोड़ना चाहते हैं गठबंधन-मायावती