Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

CM योगी आदित्यनाथ की साफ-साफ, गंदी राजनीति वालों को जनता देगी जवाब

Yogi Adityanath said, Corona virus people will give answers to dirty politicians

समरनीति न्यूज, लखनऊः कोरोना संकट से यूपी को बचाने के लिए दिन-रात एक करने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फैसलों और कार्यों की प्रदेश ही नहीं बल्कि देश और विदेशों में भी प्रशंसा हो रही है। हालांकि, कुछ विपक्षी आदतन इनमें कमियां भी तलाश रहे हैं। ऐसे में आज मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी ने टीम-11 की बैठक से पहले विरोधी दलों को मुंहतोड़ जवाब भी दिया। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि बेहद संकट के इस वक्त में भी कुछ लोग हैं जो गंदी राजनीति से बाज नहीं आ रहे हैं। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। सीएम योगी ने कहा कि संकट के इस वक्त में राज्य और केंद्र सरकारें बिना किसी भेदभाव के सभी वर्गों के लोगों के साथ खड़ी होकर उनकी मदद कर रही हैं।

कहा, कुछ लोग राजनीतिक मुद्दे तलाश रहे

कहा कि श्रमिक-कामगारों को सरकारी वाहनों से घर पहुंचाए जाने का काम चल रहा है। वहीं कुछ लोग गंदी सोच से राजनीति करने वाले हैं, इनको जनता ही जवाब देगी। सीएम योगी ने कहा कि सरकार इस संकट की घड़ी में हर संभव बचाव के प्रयास कर रही है, लेकिन इसके बावजूद कुल लोग अच्छे कार्यों में भी राजनीति के मुद्दे तलाश रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः कानपुरः CM योगी हुए सख्त तो डाक्टरों के हमलावरों को चंद घंटों में खींच लाई पुलिस

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जो लोग पहले गरीबों के रुपए हड़प जाते थे, वे अब बौखलाहट की राजनीति कर रहे हैं। इतना ही नहीं सीएम योगी ने कहा कि ऐसे लोगों की नकारात्मक राजनीतिक का जवाब जनता ही देगी। इस मौके पर सीएम योगी ने जनता से अपील की है कि पहले की तरह धैर्य और संयम के साथ सरकार को सहयोग दें। साथ ही सीएम योगी ने कोरोना जैसी वैश्विक बीमार के वक्त निजी स्वार्थ के लिए राजनीति करने वालों की घोर निंदी की।

ये भी पढ़ेंः सीएम योगी के सख्त आदेश, जमाखोरों व शराब बिक्री वालों पर NSA-गैंगस्टर