Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

राखी सावंत को रिंग में पटकने वाली खूबसूरत अमरिकी रेसलर रेबल ने दिया कुछ ऐसे जवाब…

समरनीति न्यूज, डेस्कः बालीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत को पंचकूला में सीडब्ल्यूई के इवेंट के दौरान रिंग में पटने वाली अमेरिकी रेसलर रेबेल ने इस मामले में जवाब दिया है। सोशलमीडिया पर छाई इस खबर को सुर्खियां मिल रही हैं। अबतक अमरिकी महिला रेसलर रेबेल ने इस बारे में कुछ नहीं कहा था लेकिन अब कहा है।

रेबल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डालकर उक्त घटनाक्रम पर अपनी राय दी है। रेबेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है कि ड्रामा क्वीन राखी सावंत मेरे साथ रिंग में लड़ना चाहती थी। हां, मैंने उसे (राखी सावंत को) बॉडी स्लैम दांव मारा। इसके लिए मैं माफी चाहती हूं। उसे पीड़ा देने के लिए।

राखी को चोट पर अफसोस जताया, भारत को बोला- थैंक्स 

लेकिन आप लोग कृपया मेरे बारे में झूठ मत फैलाओ। क्योंकि मैं दोबारा वापस अटैक करना जानती है। रेबल ने लिखा है कि अब भारत को भी मेरे नाम का पता चल गया है। रेबल आगे लिखती हैं कि आप यह भी देखो इंडिया मेरा धन्यवाद कर रहा है जो कुछ भी मैंने रिंग में किया।

जवाब में लिखती हैं कि आपका स्वागत भारत, और आपका भी धन्यवाद। बताते चलें कि कुछ दर्शकों रेबल को राखी सावंत को पटने के लिए धन्यवाद दिया था। कुछ ने लिखा था कि अच्छा किया एक और पटखनी देनी चाहिए थी।

तनुश्री की साजिश बता चुकी राखी 

उधर, अस्पताल में भर्ती ड्रामा क्वीन राखी सावंत इस घटनाक्रम के पीछे बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का हाथ बता रही थी। बताते चलें कि अपने विवादित बयानों के लिए राखी सावंत शुरू से ही चर्चित रही हैं।

ये भी पढ़ेंः सेक्स, धोखा और मर्डर की फिल्मी कहानी जैसा माडल एंजेल और मंजीत की साजिश वाला संगीता हत्याकांड

बहरहाल इस घटनाक्रम से राखी सावंत को कितनी पब्लिकसिटी मिली, इसका तो पता नहीं। लेकिन अमरिका की इस रेसलर और उसकी खूबसूरती के खूब चर्चे हो रहे हैं।