Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

हमने सीता के पति की चिंता को भेजा, प्रधानमंत्री नीता के पति की चिंता करने लगे- तोगड़िया

प्रवीण तोगड़िया। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, मुरादाबादः अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद (अहिप) के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने प्रधानमंत्री पर बड़ा तंज कसा। तोगड़िया ने कहा हमने तो उनको (प्रधानमंत्री मोदी) सीता के पति (भगवान राम) की चिंचा के लिए भेजा था लेकिन वो तो नीता (अनिल अंबानी) के पति की चिंता करने लगे। इससे हमारा सपना टूट गया। तोगड़िया आज यहां लाजपत नगर स्थित रामलीला मैदान में 20 हजार हिंदू कार्यकर्ताओं के हस्ताक्षर अभियान में हिस्सा लेने आए थे। इस दौरान राफेल विमान सौदे में उद्योगपति अनिल अंबानी की भूमिका को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तोगड़िया ने जमकर हमला बोला। कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की जगह केंद्र की भाजपा सरकार उद्योगपतियों का भला करने में लगी है।

हिंदू कार्यकर्ताओं के हस्ताक्षर अभियान में पहुंचे तोगड़िया का प्रधानमंत्री पर तंज  

तोगड़िया ने कहा कि जनता ने अयोध्या में राममंदिर के निर्माण की उम्मीद के साथ भाजपा को केंद्र की सत्ता सौंपी। लेकिन सरकार अपने मूल उद्देश्य से भटक गई। उन्होने राम मंदिर निर्माण को कार्यकर्ताओं से 21 अक्टूबर को अयोध्या कूच का आह्वान किया।

ये भी पढ़ेंः बाराबंकी में थानेदार और मुंशी की प्रताड़ना से तंग आ महिला सिपाही ने मौत को लगाया गले, मुकदमा

अहिप अध्यक्ष ने कहा कि किसान आत्महत्या कर रहे हैं और कारोबारी जीएसटी के बोझ से दबे पड़े हैं। कहा कि पीएम मोदी ने उद्योगपतियों पर लगने वाला टैक्स मध्यम वर्ग के कारोबारियों पर थोप दिया।

ये भी पढ़ेंः बाबा कामतानाथ की धरती से पीएम मोदी पर जमकर बरसे राहुल, बोले ! इस चौकीदार ने चोरी कर ली

तोगड़िया ने कहा कि राम मंदिर आंदोलन की शुरुआत भाजपा या आरएसएस ने नहीं की बल्कि मुरादाबाद के कांग्रेस के नेता दाऊ दयाल खन्ना ने की थी। वह यूपी में कांग्रेस के मंत्री भी रहे थे।