Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में वायरल वीडियो ने फैलाई सनसनी, फिर सुर्खियों में दुष्कर्म में जेल गए पूर्व विधायक, हत्या के मामले में भाई की तलाश में पुलिस

Viral video in Banda revealed secrets of vandalism from Atul before murder, people were seen beating mercilessly

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले के अतर्रा में रहने वाले जगदीश प्रसाद गुप्ता के बेटे अतुल गुप्ता की हत्या का मामला तूल पकड़ रहा है। इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में साफतौर पर दिखाई दे रहा है कि अतुल की मौत से पहले किस तरह उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। पिटाई के दौरान कुछ लोग उसे गालियां दे रहे हैं। लोहे की राड उसकी कमर में अड़ा रहे हैं।  डंडों से बुरी तरह पीटा जा रहा है। मुर्गा बनाकर भी पीटा जा रहा है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि युवक को कितनी बेरहमी और बर्बरता के साथ पीटा गया।

दुष्कर्म के आरोप में जेल गए पूर्व विधायक का भाई भी आरोपी

एक नेता किस्म का व्यक्ति हुंकारे ले-लेकर पिटाई करता और करवाता हुआ दिखाई दे रहा है। चर्चा है कि यह नेता किस्म का व्यक्ति अतर्रा का शराब ठेकेदार है और बेहद रसूख वाला दबंग किस्म का व्यक्ति है। इस पूरे मामले ने कुछ साल पहले एक युवती से दुष्कर्म के मामले में जेल गए पूर्व बसपा विधायक पुरुषोत्तम द्विवेदी के कांड को फिर सुर्खियों में ला दिया है। बताते चलें कि हत्याकांड में एक आरोपी पूर्व विधायक का भाई भी है। हालांकि, समरनीति न्यूज ऐसे किसी वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। उधर, एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा का कहना है कि मामले में तेजी से कार्रवाई की जा रही है। वीडियो का संज्ञान लिया गया है। जांच की जा रही है।

मृतक के पिता का आरोप, हत्या कर रेलवे ट्रैक पर फेंका शव

उधर, लोगों के बीच यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो अतर्रा की माॅडल शाप का बताया जा रहा है। पुलिस ने दुकान को सील कर दिया है। दो सेल्समैन को हिरासत में लेकर पूछताछ किए जाने की भी सूचना मिल रही है। मृतक के पिता ने जिन आरोपियों के खिलाफ बेटे की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। उनमें कई दंबग किस्म के लोग शामिल हैं। अब यह चर्चा तेज हो गई है कि अतुल की पीट-पीटकर हत्या के बाद उसके शव को रेलवे पटरी पर फेंका गया था।

ये भी पढ़ें : Hanuman Jayanti 2022 : हनुमान जयंती आज, मंगलदोष से छुटकारे के लिए इस समय करें पूजन

चौंकाने वाली बात यह है कि मामला इतना सनसनीखेज होने के बावजूद अबतक बांदा पुलिस की ओर से किसी नामजद आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं मिली है। ऐसे में अतर्रा पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं। उधर, जितनी तेजी से इंटरनेट मीडिया में युवक की पिटाई का यह वीडियो वायरल हो रहा है, लोगों के बीच तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। साथ ही थाना पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं।

बीमा एजेंट का बेटा था मरने वाला अतुल गुप्ता

बताते चलें कि कि अतर्रा के नरैनी रोड निवासी बीमा एजेंट जगदीश प्रसाद गुप्ता के बेटे अतुल का शव बीती 10 अप्रैल की रात रेलवे लाइन पर पड़ा मिला था। माना जा रहा था कि उसने आत्महत्या की है। पुलिस भी इसी थीम पर आगे बढ़ रही थी। इसी बीच इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुए वीडियो ने पूरा राजफाश कर दिया।

ये भी पढ़ें : बांदा में 7 इंस्पेक्टर और 7 दरोगाओं के तबादले, लापरवाही पर गिरी कई पर गाज

वीडियो सामने आने के बाद मृतक के परिजनों के हत्या के आरोपों को बल मिला है। हरकत में आई पुलिस ने पूर्व विधायक पुरुषोत्तम द्विवेदी के भाई राजा द्विवेदी समेत अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा लिखा है, लेकिन थाना पुलिस की जांच की रफ्तार बेहद सुस्त नजर आ रही है।

संबंधित खबर भी पढ़ें : बड़ी खबर : बांदा में हत्या में फंसे पूर्व विधायक के भाई, रेलवे ट्रैक पर मिली थी युवक की लाश

संबंधित खबर भी पढ़ें : बांदा में युवक ने ट्रेन से कटकर दी जान, छानबीन में जुटी पुलिस