Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

UP Big News : सिपाही की ट्रैक्टर चढ़ाकर हत्या, खनन माफिया के गुर्गे गोलियां चलाकर भागे

UP Big News : Soldier killed by tractor, mining mafia henchmen run away with bullets

समरनीति न्यूज डेस्क : खनन माफियाओं का दुस्साहस सिर चढ़कर बोल रहा है। आज रविवार सुबह खनन माफियाओं के गुर्गों ने एक सिपाही के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद माफिया के गुर्गे हवा में गोलियां चलाते हुए वहां ट्रैक्टर छोड़कर भाग निकले। जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद और पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस खनन माफिया और उसके गुर्गों की तलाश कर रही है। पूरा मामला ताज नगरी आगरा का है।

आज तड़के सुबह की घटना

बताया जाता है कि आज रविवार सुबह लगभग 5 बजे सैंया थाने में अवैध खनन कर ट्रैक्टर-ट्राली राजस्थान से आगरा की ओर जाने की सूचना मिली। सूचना पर सब इंस्पेक्टर अमित कुमार अपनी सिपाही सोनू चौधरी, सुधीर, सूरज व सुनील, शिशुपाल के साथ मौके पर पहुंचे। खेरागढ़ क्षेत्र के गांव सोन का बड़ा नगला के पास 5-6 ट्रैक्टर ट्रालियां बालू लादकर आती दिखाई दीं।

ये भी पढ़ें : बांदा : पुलिसकर्मी का आडियो वायरल होने के बावजूद नरैनी में नहीं रुका अवैध खनन, किसकी शह पर..?

बताते हैं कि सिपाही सोनू ने ट्रैक्टर के आगे डंडा दिखाकर ट्रैक्टर ट्रालियों को रोकना चाहा। तभी ट्रैक्टर चालक ने सिपाही सोनू पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। बाद गोलियां चलाते हुए भाग निकले। ग्रामीणों की मदद से पुलिसकर्मियों ने सिपाही को ट्रैक्टर के नीचे से निकाला। हालांकि, तबतक उनकी सांसें थम चुकी थीं। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया है कि खनन माफिया और गुर्गों ने ट्रैक्टर-ट्राली चढ़ाकर सिपाही की हत्या कर दी है। आरोपियों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। बताते हैं कि मृतक सिपाही अलीगढ़ के जट्टारी के रहने वाले थे। वह 2018 में पुलिस ज्वाइन की थी।

ये भी पढ़ें : UP Big News : भर्ती की तैयारी में दौड़ रहे 5 युवकों को कार ने रौंदा, 3 की मौत