Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

UP Big News : युवक की हत्या कर भागा बदमाश बाइक से गिरा, भीड़ ने पीटकर मारा

UP Big News miscreant running after killing young man beaten death by mob

समरनीति न्यूज, डेस्क : आज सोमवार सुबह घर के दरवाजे पर बैठे एक युवक की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात को अंजाम देकर भागते समय एक बदमाश बाइक अनियंत्रित होने के कारण नीचे गिर गया। लोगों ने उसे घेर लिया और पुलिस को सूचना दी। बदमाश ने हवाई फायरिंग करते हुए वहां से भागने की कोशिश की। भीड़ ने ईंट-पत्थर मारे। इससे वह घायल हो गया और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। मामला कुशीनगर जिले का है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

बताया जाता है कि तरयासुजान थाने के गांव रामपुर बंगरा में आज सुबह गांव के सुधीर उर्फ गुड्डू सिंह (30) घर के दरवाजे पर बैठकर मोबाइल पर किसी से बात कर रहे थे। इसी बीच वहां बाइक से दो बदमाश पहुंचे। एक बदमाश ने उनसे किसी का पता पूछा।

ये भी पढ़ें : UP की बड़ी खबर : गुस्साई भीड़ के पथराव में ASP समेत 4 पुलिस कर्मी घायल

सुधर कुछ समझ पाते तभी बदमाश ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। गोली की आवाज सुनकर लोग भागकर वहां पहुंचे तो उनका शव पड़ा देखा। उधर, बाइक से बदमाशों को भागता देख ग्रामीणों ने ललकारते हुए उनका पीछा किया। बताते हैं कि कुछ दूरी पर बदमाशों की बाइक अनियंत्रित हो गई।

हवाई फायरिंग कर भागने की कोशिश में ढेर

एक बदमाश नीचे गिर पड़ा। बदमाश हवा में फायरिंग करने लगा तो भीड़ ने उसे घेरकर ईंट-पत्थर चलाए। घायल बदमाश की मौत हो गई। मामले में पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्र का कहना है कि बदमाश की पहचान की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। साथ ही फरार बदमाश की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें : Update : पोस्टमार्टम रिपोर्ट – हार्टअटैक निकली पूर्व विधायक मुन्ना मिश्रा की मौत की वजह, चोट के निशान नहीं