Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में दो विवाहिताओं की असमय मौत से परिवारों में हाहाकार मचा

प्रतिकात्मक फोटो

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में हुई एक बेहद दुखद घटना में एक महिला की आग में जलकर मौत हो गई। इससे पूरे परिवार में कोहराम मच गया। बताते हैं कि आग उस वक्त लगी, जब महिला घर में खाना बना रही थी। हालांकि पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि पैलानी थाना क्षेत्र के पड़ेरी गांव में बुधवार देर रात खाना बनाते समय अरविंद पांडे की पत्नी कल्पना (32) के कपड़ों में आग लग गई।

एक की आग लगने से तो दूसरी की सांप के काटने से मौत 

परिवार के लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन तबतक आग ने तेजी पकड़ ली। देखते ही देखते कल्पना धू-धूकर जलने लगीं। परिजन उनको अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन वहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दूसरी ओर गांव निवासी महिला ननिहा पत्नी दीनदयाल, को बीती रात घर में सांप ने काट लिया। चीख-पुकार सुनकर परिवार के लोग वहां पहुंचे और गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में दो युवतियों की लाशें मिलने से फैली सनसनी, दोहरे हत्याकांड की आशंका, पुलिस बोली-ट्रेन से गिरी होंगी..