Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

Update Covid19 : बांदा में बेकाबू कोरोना, 1 की मौत, 62 नए पाॅजिटिव, कुल संख्या 3989

Kovid-19: 35 new positives including 14 detainees of jail in Banda, total number
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। आज गुरुवार को आई जांच रिपोर्ट में 62 नए कोरोना संक्रमित केस सामने आए हैं। इसके साथ ही बांदा में अब कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 3989 हो गई है। इनमें एक्टिव केस 310 हैं। सीएमओ की ओर से जारी रिपोर्ट में बताया गया है कि आज कुल 2301 कोरोना जांच हुईं। वहीं बांदा में एक वृद्ध की कोरोना से मौत हो गई है। सीेएमओ डा. एनडी शर्मा ने इसकी पुष्टि भी की है। सीएमओ डा. शर्मा ने बताया है कि कोरोना संक्रमित इंदिरा नगर के रहने वाले बुजुर्ग सतीश कुमार (76) की गुरुवार को मौत हो गई है। सीएमओ ने कहा कि कोरोना जांच के बाद बुधवार को उनकी जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी।
इसके बाद उनको मेडिकल कालेज में क्वारंटीन किया गया था।

22 महिलाएं-40 पुरुष और 6 बच्चे शामिल

इनमें 900 आरटीपीसीआर और 1384 एंटीजेन और ट्रनाट से कुल 17 जांचें हुईं। इन जांचों में कुल 62 नए कोरोना पाॅजिटिव केस सामने आए हैं। इनमें 22 महिलाएं और 40 पुरुष हैं। वहीं 6 बच्चे भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : Night Curfew In UP : लखनऊ-कानपुर और वाराणसी में नाइट कर्फ्यू, कोरोना से बिगड़े हालात 

जिले में हाॅट स्पाट की संख्या 7 बताई जा रही है। बताते हैं कि आज सबसे ज्यादा केस शहर के इंदिरानगर, फूटा कुआं, कालूकुआं, स्वराज कालोनी, मर्दननाका, बिजली खेड़ा, बबेरू और तिंदवारी में मिले हैं। वहीं स्वास्थ्य विभाग ने इन इलाकों में बचाव कार्य शुरू कर दिया है। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार सेनेटाइजेशन का काम शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें : UP Panchayat Chunaav-2021 : बांदा भाजपा जिलाध्यक्ष ने उम्मीदवारों को माला पहनाकर दिया जीत का मंत्र