Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में सड़क हादसों में 4 साल की मासूम समेत दो की मौत

accident

समरनीति न्यूज, बांदाः अलग-अलग सड़क हादसों में एक 4 साल की बालिका समेत दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। एक हादसा शहर कोतवाली क्षेत्र में हुआ है तो दूसरा हादसा जिले के गिरवां थाना क्षेत्र में हुआ है। दोनों ही परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। बताया जाता है कि शहर कोतवाली क्षेत्र के तिंदवार गांव के रहने वाले कमलेश कुमार की बेटी मंजू (4) आज सुबह घर का सामान खरीदने पास की दुकान पर जा रही थी।

अलग-अलग हुए हादसे

इसी दौरान सड़क पार करते वक्त नरैनी की तरफ आ रही रही जीप ने उसे टक्कर मारते हुए रौंद दिया। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद जीप समेत चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि जीप चालक की पहचान कराने की कोशिश चल रही है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में जहर खाने से छात्रा और युवक गंभीर, विवाहिता की मौत

उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। उधर, दूसरी घटना में गिरवा थाना क्षेत्र के फदली पूर्वा गांव निवासी सौखिलाल बीती देर रात खेत पर जुताई का काम करके ट्रैक्टर से घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में ट्रैक्टर अनियंत्रित हो जाने से नाले में जा पलटा। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान ट्रैक्टर पर बैठे रामकेश की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि ट्रैक्टर मालिक से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः बांदा की बेटी अपर्णा सितारा बन चमकी, एचजेएस (HJS) पास कर बनीं जज