Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

धारावाहिक ‘मेरे सांई’ में entry होगी इस actress की, खुद ही खोल दिया भेद

मनोरंजन डेस्‍कः इस समय small screen पर जबरदस्‍त तरीके से popular हो चला है धारावाहिक ‘मेरे सांई’। वहीं अब शो की लोकप्रियता के इस चरम मोड़ पर खबर सामने आई है कि शो में बड़ा बदलाव होने वाला है। शो के किरदारों में उम्र के साथ परविर्तन के लिए इसके कई कलाकारों में भी बदलाव किया जाने वाला है। मसलन, छोटे बच्‍चों को बड़ों के किरदार में और बड़ों को बुजुर्गों के किरदार में दिखाया जाना है।ऐसे में बच्‍चों को बड़ों के role में जैसे ढालना है उसके लिए कलाकार बदले जाने हैं। इनमें से एक नए कलाकार ने खुद ही बातों-बातों में शो में अपने किरदार का खुलासा कर दिया। कौन हैं ये, आइए जानें।

हुई ऐसी entry 

टीवी शो ‘मेरे सांई’ में पिछले दिनों एक बाल कलाकार दृशा कल्याणी की एंट्री हुई हैं। इसके चलते कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट आया है। कहा तो ये भी जा रहा है कि इस किरदार की वजह से अब शो में दर्शक पहले से भी ज्यादा दिलचस्पी रखने लगे हैं।

The news is revelead 

हाल ही में ऐसी खबर भी सामने आई है कि शो में जल्द ही टीवी की मशहूर एक्ट्रेस स्नेहा वाघ की एंट्री होने वाली है। बताया जा रहा है कि स्नेहा वाघ इस शो में ‘तुलसा’ का रहस्यमय रोल प्‍ले करेंगी। अपने रोल के बारे में स्नेहा वाघ का कहना है कि वह टीवी के मशहूर शो ‘मेरे साईं’ में काम करने के लिए बेहद एक्‍साइटेड हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान स्नेहा ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘तुलसा’ साईं बाबा के सच्चे शिष्य महालसापति की बहन है।

ऐसा होगा ये role 

वह एक रहस्यमय किरदार है, जो शिरडी आने के बाद लापता हो चुकी है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि उनका किरदार शो में बेहद इंट्रेस्‍टिंग है। खैर, बताते चलें कि धारावारहिक ‘मेरे साईं’ का प्रसारण ‘सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन’ पर होता है। शो में साईं की भूमिका में मशहूर अभिनेता अबीर सूफी नजर आते हैं। इसके इतर स्‍नेहा की बात करें तो इससे पहले वह भी कई नाटकों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने ‘ज्योति’, ‘वीर की अरदास वीरा’, ‘अधूरी एक कहानी’ जैसे कई टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया है।