Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

अब हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की पत्नी किरण को भी धमकी

Threatened to kill Kiran, wife of Hinduist leader Kamlesh Tiwari

समरनीति न्यूज, लखनऊः हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद अब उनकी पत्नी किरण तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी उनको पत्र भेजकर दी गई है। उर्दू में लिखे इस पत्र में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की पत्नी को जान से मारने की धमकी दी गई है। 9 पन्ने के इस पत्र को उर्दू से हिंदी में अनुवाद कराने के बाद हकीकत सामने आई तो सबके होश उड़ गए। मामले में किरण तिवारी ने लखनऊ के नाका थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट लिखते ही पुलिस मामले में हरकत में आ गई है। पुलिस ने छानबीन शुरू करते हुए स्व. कमलेश तिवारी की पत्नी किरण की सुरक्षा भी बढ़ा दी है।

पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा, छानबीन में जुटी

मामले में कोतवाली प्रभारी नाका सुजीत दुबे का कहना है कि धमकी के बाद किरण तिवारी की सुरक्षा बढ़ाई गई है। कहा गया है कि धमकी भरा पत्र कहां से आया है, इसकी जांच हो रही है। उन्होंने बताया है कि दोनों गिरफ्तार मुख्य हत्यारोपियों अशफाक और मोइनुद्दीन को घर में रोकने वाले तनवीर की तलाश जारी है। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम जा चुकी है। इसके लिए नेपाल उच्चायोग से भी संपर्क किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः कमलेश तिवारी हत्याकांडः लखनऊ के होटल में मिला हत्या में प्रयुक्त चाकू और खून से सने कपड़े

बताते चलें कि कमलेश तिवारी हत्याकांड में अबतक 13 आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है। इनमें शूटर अशफाक, मोइनुद्दीन, साजिशकर्ता शेख सलीम, फैजान, राशिद पठान, आसिम अली, मददगार नावेद, मोहम्मद जाफर सादिक, कामरान, मौलाना मुफ्ती कैफी, आसिफ, रईस और यूसुफ खान शामिल हैं। सूत्रों के मुताबिक आरोपियों को नेपाल में रुकवाने में तनवीर नाम के व्यक्ति ने अहम भूमिका निभाई थी।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की हत्या, मिठाई के डिब्बे में छिपाकर लाए चाकू-कट्टा