Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

सनी लियोनी की Biopic बनी उनका ही सिरदर्द, विवादों ने लिया अपने घेरे में

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्‍कः पिछले दिनों ये खबर सामने आई थी कि एक Web series के अंदाज़ में actress सनी लियोनी अपनी biopic सबके सामने लाएंगी. इसी के साथ ये भी सुनने को मिला कि उनकी इस Biopic का नाम होगा ‘करनजीत कौर : द अनटोल्‍ड स्‍टोरी’. वहीं इसको लेकर अब latest news सामने आई है कि अपनी इसी Biopic को लेकर सनी विवादों के बीच घिर गई हैं और उनको विवादों के बीच उलझाया है इस Biography के नाम ने. कैसे, आइए बताएं.

That is the information
दरअसल खबर सुनने को मिली है कि सनी की इस वेब सीरीज पर सिख कौम ने कौर शब्‍द को लेकर ऐतराज जताया है. इस मामले में एसजीपीसी की मेंबर किरणजीत कौर कहती हैं कि, ‘यह एक कलंक वाली बात है जो इस तरह की महिला अपने नाम के साथ कौर लगा रही है.’ इसके आगे उन्‍होंने ये भी कहा कि, ‘उसका जीवन अब कौर नाम से खत्‍म हो चुका है.’

 

फंस सकती हैं झमेले में
इसके बाद जब ये मामला एसजीपीसी के प्रवक्‍ता दिलजीत सिंह बेदी के ध्‍यान में लाया गया तो उन्‍होंने ये कहा कि ये मामला एसजीपीसी के प्रधान के सामने उठाया जाएगा. उसके साथ ही उन्‍होंने इसपर कार्रवाई करने की बात भी कही. यहां एक बार याद दिलाते चलें कि सनी लियोनी की बायोपिक ‘करनजीत कौर द, अनटोल्‍ड स्‍टोरी ऑफ सनी लियोनी‘ में उनके पोर्न कॅरियर से लेकर बॉलीवुड पहुंचने तक के सफर के बारे में सबकुछ दिखाया जाने वाला है. इसके बायोपिक का पिछले दिनों ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है.

संबंधित खबर भी पढ़ेंः सनी लियोनी को अस्पताल से छुट्टी, इसलिए हुई थीं बीमार..