Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

खास खबर : CM Yogi और RSS प्रमुख मोहन भागवत की मुलाकात, करीब 1 घंटे रहे साथ

Special moment : CM Yogi and RSS chief Bhagwat met, stayed together for about 1 hour

समरनीति न्यूज, प्रयागराज : आज उत्तर प्रदेश की संगम नगर यानी प्रयागराज में काफी खास पल रहा। आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघ चालक डा. मोहन भागवत के बीच मुलाकात हुई। बताते हैं कि दोनों करीब 1 घंटे तक साथ रहे। बातचीत हुई और साथ में भोजन भी। दरअसल, आज गुरुवार दोपहर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रयागराज में गौहनिया पहुंचे। इस मौके पर सुरक्षा व्यवस्था काफी सख्त रही। अधिकारियों ने एक दिन पहले से ही सीएम योगी के आने की तैयारियां कर ली थीं। आज सीएम के पहुंचने पर उनका स्वागत किया गया।

69 मिनट तक संघ विचार परिवार संग रहे योगी

वहां सीएम योगी लगभग 69 मिनट तक संघ विचार परिवार संग रहे। इसी बीच अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की बैठक में हिस्सा लेने के लिए सरसंघ चालक मोहन भागवत से मिलने सीएम योगी करीब 12.46 बजे सीएम योगी गौहनिया पहुंचे। मुलाकात के बाद सीएम योगी 1.55 बजे लखनऊ के लिए वापस रवाना हो गए। मुख्यमंत्री योगी के हेलीकाप्टर की लैंडिंग वात्सल्य परिसर में बने हेलीपैड पर हुई।

ये भी पढ़ें : UPPSC PCS 2021 Result : प्रतापगढ़ के अतुल टाॅपर, सौम्या दूसरे और अमनदीप तीसरे स्थान पर

वहां सीएम योगी का वात्सल्य के निदेशक डा. नीरज अग्रवाल, डा. कीर्तिका अग्रवाल आदि ने स्वागत किया। फिर कार में सीएम योगी संघ प्रमुख के शिविर में पहुंचे। सीएम योगी ने संघ प्रमुख श्री भागवत के साथ ही संघ के वरिष्ठ पदाधिकारियों सर कार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले, भैया जी जोशी, डा. कृष्ण गोपाल, रामलाल, क्षेत्र प्रचारक अनिल जी, प्रांत प्रचारक रमेश जी से भी मुलाकात की। सीएम योगी और संघ प्रमुख मोहन भागवत ने साथ-साथ भोजन भी किया। बताते चलें कि संघ प्रमुख भागवत 12 अक्टूबर से प्रयागराज के प्रवास पर हैं।

ये भी पढ़ें : UP : रामविलास वेदांती का ज्ञानवापी पर बड़ा बयान, पीएम मोदी की तारीफें-सोनिया पर हमला