Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

Banda : 24 घंटे बाद भी जेई को पीटने वाला ग्राम प्रधान पुलिस पकड़ से बाहर

kanpur health worker dies under suspicious circumstances in bandas bisanda accused of murder

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा के बिसंडा थाना क्षेत्र के बेलगांव में बिजली सप्लाई की जांच के दौरान विभाग के जेई को पीटने और रिवाल्वर तानकर धमकाने वाला ग्राम प्रधान अबतक पुलिस की पकड़ से बाहर है। बताते चलें कि ग्राम प्रधान ने लाइसेंसी रिवाल्वर जेई पर तानकर धमकी भी दी थी। हालांकि, किसी तरह मामला संभाल लिया गया था। इसका वीडियो वायरल होने के बाद देर रात पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की है। सीओ बबेरू राकेश सिंह का कहना है कि जांच जारी है। आरोपी प्रधान की तलाश में दबिशें दी जा रही हैं।

बिजली जांच पर प्रधान ने था पीटा

बताते चलें कि बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर अल्ताफ हुसैन को बिसंडा के बेलगांव में बिजली जांच के दौरान ग्राम प्रधान ने अपने घर पहुंचने पर गालियां बकते हुए धुन दिया था।

ये भी पढ़ें : बांदा : दीवाली की मिठाई लेते समय बड़ी दुकानों की चकाचौंध से रहें सावधान, मिलावट ले सकती है जान

इतना ही नहीं जेई पर लाइसेंसी रिवाल्वर तानते हुए उन्हें धमकियां भी दी थीं। जेई का कहना है कि प्रधान ने सरकारी काम में बाधा पहुंचाई। प्रधान को वीडियो में यह कहते हुए सुना जा रहा है कि तुम्हारी इतनी हिम्मत कि तुम हमारे गांव में आकर चेकिंग करो। ग्राम प्रधान अनिल यादव ने जेई पर पिस्टल तान दी थी। मारपीट करते हुए दोबारा न आने की धमकी दी थी। देर रात पुलिस ने मामले में रिपोर्ट लिखी। लेकिन इतना समय बीतने के बाद भी आरोपी ग्राम प्रधान पुलिस की पकड़ से बाहर है।

ये भी पढ़ें : बांदा में बाइकों की तेज रफ्तार और कान फोड़ू आवाज बनी लोगों के लिए आफत