Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुर में संदिग्ध हालात में बुजुर्ग महिला का शव मिलने से सनसनी

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, सीतापुरः जिले में आज एक बुजुर्ग महिला का शव संदिग्ध  हालात में रेलवे लाइन पर पड़ा मिला। इससे इलाके मेंसनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए भेज दिया है। मरने वाले महिला की पहचान न होने से लोगों का अलग-अलग सोचना है। कुछ लोग इसे हत्या की वारदात बता रहे हैं तो कुछ लोगों का कहना है कि हादसे के चलते उसकी मौत हुई होगी। 

पुलिस को अंदेशा ट्रेन से गिरी होगी महिला 

थाना क्षेत्र के नादन गांव के समीप निकली लाइन के किनारे शनिवार सुबह एक लगभग 60 साल की महिला का शव ग्रामीणों ने गांव के बाहर रेलवे लाइन पर पड़ा देखा। पूर्व ग्राम प्रधान सन्तराम ने थाने पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्र के लोगों को बुला कर बुजुर्ग महिला के शव की पहचान कराने का प्रयास किया। लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। 

ये भी पढ़ेंः बुलंदशहर बवाल- जांच में बड़ा खुलासा, इंस्पेक्टर सुबोध को छुट्टी आए एक फौजी ने मारी थी गोली!

महिला नीली व आसमानी रंग की साड़ी तथा काला ब्लाउज और नीले रंग का पेटीकोट पहने हुए है। थानाध्यक्ष दिनेश सिंह ने बताया है कि महिला के पैर तथा मुंह पर चोट के निशान है। चेहरे आदि से बिहार प्रांत की मालूम पड़ रही है। 

अनुमान है कि बुजुर्ग महिला बीती रात किसी ट्रेन से गिर गई होगी और रात में ठंड की वजह से महिला की मौत हो गई है। उन्होंने बताया महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएग।