Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

हादसे में घायल सीतापुर के जिला जज की दिल्ली के मेदांता अस्पताल में मौत

प्रयागराज में लखनऊ-हाइवे पर हादसे का शिकार जिजा जज सीतापुर की क्षतिग्रस्त कार तथा मौके पर जुटी लोगों की भीड़। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, सीतापुरः दो दिन पहले प्रयागराज में हुए हादसे में घायल सीतापुर के जिला जज गौरी शंकर गुप्ता ने मंगलवार को दिल्ली के मेदांता अस्पताल में दम तोड़ दिया। यह हादसा रविवार को जिला जज के प्रयागराज जाते समय हुआ था। उनकी कार रोडवेज बस से टकरा गई थी। हादसा इतना भीषण था कि चालक निजामुद्दीन की मौके पर ही मौत हो गई थी। उनके गनर की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। इस हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई थी।  जिला जज को एयर एंबुलेंस से दिल्ली भेजा गया था।

बीते रविवार को हादसे में हुए थे घायल  

वहां मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। उनके निधन की सूचना मिलते ही न्यायिक अफसरों समेत अधिवक्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई है। बताते चलें कि जिला जज गौरी शंकर गुप्ता बीते रविवार सुबह एक शादी समारोह में हिस्सा लेने प्रयागराज जा रहे थे। रास्ते में सामने से आ रही रोडवेज बस से उनकी कार की तेज टक्कर हो गई थी।

ये भी पढ़ेंः प्रयागराज में सीतापुर के जिला जज की कार की बस से टक्कर, जिला जज और गनर गंभीर, चालक की मौत  

हादसे में सीतापुर के पिसावां थाना क्षेत्र के कुतुबनगर निवासी कार चालक निजामुद्दीन (50) की मौके पर ही मौत हो गई थी।  जिला जज व गनर गंभीर रूप से घायल हुए थे। पुलिस ने दोनों घायलों को प्रयागराज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। वहां से जिला जज को गंभीर हालत में दिल्ली रेफर कर दिया गया था। मंगलवार को उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ेंः घर से नाराज होकर निकली लड़की, बहलाकर ले गए दरिंदे ने पहले पिलाई शराब फिर रेप करके डाला तेजाब  

उनके निधन का समाचार मिलते ही न्यायिक अफसरों व अधिवक्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष हरीश त्रिपाठी ने कहा कि उनके निधन से न्याय विभाग को गहरी क्षति पहुंची है। हादसे में घायल जिला जज के गनर दीपांशु (26) पुत्र ऋषिपाल निवासी ग्राम सारंगपुर थाना खुरजा जिला बुलंदशहर की भी हालत गंभीर बताई जा रही है।