Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर : जूही में सिरफिरे ने ससुराल पहुंचकर परिवार फूंका, पत्नी-बच्चे समेत 7 झुलसे-3 गंभीर

Sirfire burnt family in Kanpur's Juhi, reached in-laws, 7 scorched, serious with wife and child

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर के जूही में एक ह्रदयविदारक घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया। एक सिरफिरे ने अपनी ससुराल पहुंचकर पूरे परिवार को फूंक डाला। सात लोग बुरी तरह से झुलस गए। इनमें से 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना शुक्रवार को तड़के सुबह हुई। गंभीर हालत में झुलसे हुए लोगों को उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी की तलाश में पुलिस की चार टीमें लगाई गई हैं। बताया जाता है कि हरदोई के रहने वाले मुकेश की शादी कानपुर के जूही रत्तूपुरवा में रहने वाले हीरालाल की बड़ी बेटी के साथ हुई थी। पत्नी से मारपीट करने के कारण ससुर बेटी को घर ले आए थे।

बाहर से कुंडी लगाकर दरवाजे के नीचे से डाला पेट्रोल

आज सुबह करीब साढ़े 4 बजे सिरफिरा अपनी ससुराल पहुंचा और फिर वहां शोर मचाने लगा। पत्नी मनीषा (23) को बुलाने लगा। हीरालाल ने बताया कि जैसे ही वह बाहर आए उसने दरवाजे के नीचे से पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पेट्रोल के साथ आग इतनी तेजी से फैली कि उसकी पत्नी मनीषा, बच्चा, ससुर, सास और साले-साली समेत 7 लोग बुरी तरह से झुलस गए। परिजनों की चीख पुकार सुनकर मोहल्ले के लोग दौड़कर वहां पहुंचे। मोहल्ले वालों ने कुंडी खोलकर पानी डाला और आग बुझाई।

ये भी पढ़ें : UP : देर रात 6 IPS समेत, 37 पुलिस अफसरों के तबादले, चित्रकूट-ललितपुर में भी.. 

इसके बाद सभी को उर्सला अस्पताल ले जाया गया। वहां तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद मौके पर एसीएम प्रथम आरपी वर्मा, एसपी साउथ व जूही थाना पुलिस पहुंची। एसपी साउथ दीपक भूकर का कहना है कि तहरीर मिल गई है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। पड़ोसियों का कहना है कि आरोपी मुकेश परिवार को जलाने को पूरी योजना के साथ आया था। वह साथ में 10 लीटर के गैलन में पेट्रोल भरकर लाया था। इसके बाद उसने बाहर से कुंडी लगाकर दरवाजे के नीचे से पेट्रोल डाल दिया।

ये भी पढ़ें : UP ATS की जबरदस्त कार्रवाई, रोहिंग्या मुसलमानों की तलाश में कई जिलों में छापे