Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बालू का ओवरलोड ट्रक पलटा, मासूम की दबकर मौत-5 घायल

Sand laden overload truck overturned in Banda, innocent died 4 in critical condition

समरनीति न्यूज, बांदा : औगासी में आज सोमवार सुबह बबेरू रोड पर एक बालू लदा ओवरलोड ट्रक पलट गया। इससे सड़क किनारे बैठे कई लोग उसके नीचे दब गए। एक मासूम बालक की ट्रक के नीचे दबने से मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन से ट्रक हटाया। फिर बालू के नीचे दबे एक दो साल के बच्चे के शव को बाहर निकाला गया। पांच लोग घायल बताए जा रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक और ASP मौके पर पहुंचे

Sand laden overload truck overturned in Banda, innocent died 4 in critical condition

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन, अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा भी पहुंचे। एसपी अभिनंदन ने बताया कि घायलों की स्थिति सामान्य है। उन्होंने बताया कि ट्रक सामने से आ रहे ट्रक को साइड देने के चक्कर में पलट गया है। कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है।

घर के बाहर खेल रहा था मासूम

बताया जाता है कि आज सुबह औगासी के रहने वाले रवि का 2 साल का बेटा अंशू घर के बाहर खेल रहा था। पास में सड़क किनारे कुछ लोग भी बैठे हुए थे।

ये भी पढ़ें : बांदा में प्राथमिक शिक्षक संघ का चुनाव, नामांकन-कई निर्विरोध घोषित  

इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक बालू लदा ओवरलोड ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। मासूम बच्चा और बाकी लोग भी बालू के नीचे दब गए।

5 घायल जिला अस्पताल में भर्ती

भागकर लोग वहां पहुंचे और बालू के ढेर में बच्चे को तलाशना शुरू किया गया। पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने जेसीबी मंगवाकर ट्रक को सीधा किया गया। तबतक वहां जाम लग गया। किसी तरह बालू के ढेर के नीचे दबे अंशु को बाहर निकाला गया। बच्चे और घायलों को अस्पताल भेजा गया। बच्चे को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सभी 5 घायल अस्पताल में भर्ती हैं। उनका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें : हैवानियत : शक्तिवर्धक दवा खाकर प्रेमी ने की दंरिदगी, अधिक रक्तश्राव से छात्रा की मौत, Bsc Student की हत्या का खुलासा