Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

यूपीः रेप में फंसा एक और बीजेपी विधायक, बेटों-भतीजों पर भी मुकदमा

bhadohi mla ravindra nath tripathi against rape case

समरनीति न्यूज, लखनऊः यूपी में भारतीय जनता पार्टी के एक और विधायक के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज हुआ है। इतना ही नहीं विधायक के साथ-साथ उसके बेटों और भतीजों के खिलाफ भी रेप का आरोप है। आरोप लगाने वाली महिला मुंबई से है जो मूलतः वाराणसी की रहने वाली है। इतना ही नहीं महिला का कहना है के एक होटल में रखकर विधायक और उसके भतीजे और बेटों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया है। विधवा महिला की ओर से यह मुकदमा भदोही थाने में विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी और उनके बेटों व भतीजों के खिलाफ दर्ज कराया गया है। दरअसल, बताते हैं कि एक विधवा महिला ने एसपी से मिलकर खुद के साथ रेप की शिकायत करते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई थी। इसी के बाद यह मुकदमा दर्ज हुआ है।

वाराणसी की रहने वाली है पीड़ित विधवा महिला

बताया जाता है कि मामले में पुलिस ने विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी और उनके परिवार के कुल 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीड़ित महिला वाराणसी की रहने वाली है। पीड़िता का आरोप है कि 2017 में विधानसभा चुनाव के दौरान भदोही के एक होटल में आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। पीड़ित महिला का आरोप है कि विधायक के भतीजे संदीप त्रिपाठी ने 2017 विधानसभा चुनाव के दौरान उसे मुंबई से बुलाया था। इसके बाद भदोही के एक होटल में कई दिनों तक रखा गया।

ये भी पढ़ेंः जीजा को पेड़ से बांधकर साली से गैंगरेप, वीडियो वायरल

बताया कि होटल में बीजेपी विधायक रवींद्रनाथ द्वारा पहले उसके साथ रेप किया गया। बाद में भतीजों और बेटों ने भी बारी-बारी से रेप किया। दरअसल, महिला का आरोप है कि वर्ष 2014 में विधायक के भतीजे संदीप से उसकी ट्रेन में मुलाकात हुई थी। इस मुलाकात के बाद दोनों में दोस्ती हो गई। फिर मोबाइल नंबर एक-दूसरे से शेयर हुए। महिला का आरोप तो यह भी है कि संदीप ने शादी का झांसा देकर उससे कई साल तक शारीरिक संबंध बनाए। अब महिला की शिकायत पर पुलिस ने भदोही कोतवाली में धारा 376 D, 313, 504, 506 IPC के तहत मामला दर्ज किया है। भदोही के पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह का कहना है कि विधायक समेत अन्य लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ है। जांच की जा रही है। जांच के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में होटल बुलाकर बीएससी की छात्रा से रेप, वायरल किए अश्लील वीडियो-फोटो, अब पहुंचा जेल