Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में युवती का अश्लील वीडियो बनाकर रेप, पीड़िता ने तहरीर दी

rape-kanpur-school-girl
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर में एक युवती को अश्लील वीडियो बनाकर रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवती का कहना है कि युवक लगातार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ रेप करता रहा है। पानी सिर से उपर होने पर उसने हिम्मत जुटाते हुए पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। उधर, मामले में सीओ सिटी आलोक मिश्रा का कहना है कि पीड़ित युवती की तहरीर पर कोतवाली प्रभारी को कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उधर, घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है।

पीड़िता बोली, धमकी देकर करता रहा मनमानी

बताया जाता है कि शहर के एक मोहल्ला में रहने वाली युवती का कहना है कि बीते 4 साल से एक युवक उसके साथ रेप कर रहा है। युवक ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया था जिसे वायरल करने की धमकी देकर बार-बार युवक उसका इस्तेमाल करता रहा।

samarneeti news Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

पीड़ित युवती ने यह भी खुलासा किया है कि युवक दरअसल, उसी की बहन का देवर है। इस वजह से वह कभी उसके खिलाफ मुंह खोलने की हिम्मत नहीं जुटा पाई। इतना ही नहीं युवक ने उसे तथा उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी।

ये भी पढ़ेंः चित्रकूट के अपर मुख्य अधिकारी पर रेप का मुकदमा, नौकरानी ने लगाया आरोप 

यही वजह रहीं कि वह अबतक दरिंदगी सहन करती रही। पीड़िता ने कहा कि अब उसने हिम्मत जुटाते हुए आरोपी के खिलाफ आवाज उठाई है। पीड़िता का कहना है कि इसी बीच वह गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उससे शादी का वादा किया।

मामले में यह कहना है पुलिस का

अब आरोपी अपने वादे से मुकर गया है। पीड़िता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। उधर, मामले में सीओ सिटी आलोक मिश्रा ने बताया है कि पुलिस को पीड़ित युवती की ओर से एक तहरीर मिली है। मामले का संज्ञान लेते हुए कोतवाली प्रभारी बांदा को पीड़िता की ओर से मुकदमा दर्ज कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। पुलिस मामले में कार्रवाई के लिए जुट गई है।

ये भी पढ़ेंः आजम खां, पत्नी और बेटे समेत जेल भेजे गए, अदालत में 2 मार्च को सुनवाई