Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

New York की सड़क पर प्रियंका चोपड़ा का डांस शूट हुआ Viral

 

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्‍कः Once again प्रियंका चोपड़ा busy हो गई हैं अपने Hollywood projects में। इस क्रम में पिछले दिन उन्‍होंने लगवा दिया New York की सड़क पर जाम। Reason बना उनका Dance. जी हां, न्‍यूयॉर्क की road पर एक Song की shooting को लेकर वो कर रही थीं dance। उनके dance को देखकर वहां से गुजरने वाला कोई भी शख्‍स बिना रुके रह नहीं सका। आप भी देखिए, कैसे पिंकी स्‍टाइल में वो यहां की सड़क पर लूट रही हैं लोगों का दिल।

Starting is superb 

खबर की शुरुआत कुछ ऐसी है कि प्रियंका चोपड़ा अपनी एक हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग को लेकर न्यूयॉर्क पहुंची हुई हैं। उनकी इस फिल्म का नाम है ‘Isn’t It Romantic’। बताया गया है कि इस फिल्‍म में वह हॉलीवुड स्टार लियाम हेम्सवर्थ के साथ दिखेंगी। हाल ही में इस फिल्म का आखिरी शेड्यूल न्यूयॉर्क में शूट हुआ। इस दौरान पूरी हुई एक गाने की शूटिंग।

 

Social Media पर हुईं Viral 

प्रियंका पर फिल्‍माए गए इस गाने की शूटिंग की कुछ तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें प्रियंका पिंक ड्रेस में न्यूयॉर्क की सड़कों पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस दौरान उनके एक्सप्रेशन जबरदस्त दिखे। तभी तो इन अदाओं के साथ उनकी तस्‍वीरों को देखकर कहा जा रहा है कि हॉलीवुड फिल्म के इस गाने को वह दिल से एंज्‍वॉय कर रही हैं।

दो साल से गायब हैं Bollywood से 

याद दिलाते चलें कि पिछले दो सालों से प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में काफी एक्‍टिव रही हैं। इस दौरान उन्होंने टीवी शो ‘क्वांटिको’ के अलावा दो और  हॉलीवुड फिल्मों में काम किया। इनमें ‘बेवॉच’ और ‘अ किड लाइक जेक’ जैसी फिल्में शामिल हैं। इस बीच वह बॉलीवुड को ज़रा भी समय नहीं दे पाईं।