Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

मथुरा में लोकार्पण और शिलान्यास के साथ ही विवादों से घिरीं सांसद एवं अभिनेंत्री हेमा मालिनी

लोकार्पण के दौरान मथुरा की सांसद हेमा मालिनी।

समरनीति न्यूज, मथुराः स्थानीय सांसद हेमा मालिनी ने श्री कृष्ण जन्मभूमि के पास नवनिर्मित सार्वजनिक शौचालय एवं जन सुविधाकेंद्र का लोकार्पण करने के साथ ही नई योजनाओं का शिलान्यास भी किया। एक का कार्यक्रम के दौरान सांसद हेमा मालिनी के साथ इस मौके पर अन्य लोग भी मौजूद रहे। इस शौचालय का निर्माण हृदय योजना के अंतर्गत किया गया है। इस शौचालय से देश ही नहीं विदेशों से भी आने वाले श्रद्धालुओं को काफी सहूलियत मिलेगी। इसका निर्माण श्री कृष्ण जन्म भूमि के पास कराया गया है।

यह काफी भव्य शौचालय है। दरअसल,  खास बात यह है कि इस शौचालय में एयरपोर्ट स्तरीय सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं। इसमें महिलाओं के लिए सेनेटरी नैपकिन बेंडिंग मशीन, शू पालिश करने वाली मशीन जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध होंगी। इतना ही नहीं शिशुओं के साथ आने वाली मां को अलग से स्थान दिया जाएगा। इसके साथ ही शिलान्यास के दौरान चप्पल पहनकर पूजा करने को लेकर हेमा मालिनी विवादों से घिर गईं।

पत्रकारों ने उनसे इस संबंध में सवाल किया तो वे मेयर और आयुक्त की ओर देखती नजर आईं। अक्सर भाजपाई इस तरह के मामलों में विपक्षी नेताओं पर सवाल खड़ा करते, क्या अपने नेता की आलोचना करेंगे ? यह देखने वाली बात होगी।