Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

पुलिस गंदी है, कुछ नहीं कर पाती : सुसाइड नोट में लिखकर दुष्कर्म पीड़िता ने दी जान, लिखा-वह रोज देता है धमकियां

Police is dirty, cannot do anything : rape victim gave her life by writing in the suicide note, wrote-he gives threats every day

समरनीति न्यूज, डेस्क : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक बेहद दुखद और मानवीय संवेदनाओं को झकझोरने वाली घटना सामने आई है। एक दरिंदे की धमकियों और उसकी ज्यादतियों से तंग आकर दुष्कर्म पीड़िता ने सुसाइड कर ली। इतना ही नहीं सुसाइड नोट में पीड़िता ने यह भी बात लिखी है कि पुलिस बहुत गंदी है, कुछ कर नहीं पाती। इसलिए मजबूरी वह आत्महत्या कर रही है। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे जेल भेजा जा रहा है।

हरदोई के अतरौली में हुई घटना

यह मामला हरदोई के अतरौली थाना क्षेत्र का है। जहां एक दरिंदे किस्म के युवक ने पहले युवती से दुष्कर्म किया। उसका अश्लील वीडियो बनाया और फोटो खींची।

ये भी पढ़ें : बांदा : फूफा की बिन ब्याही मां बनी नाबालिग लड़की, शादी का झांसा देकर मिटाता रहा हवस, रिपोर्ट

फिर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। युवक उससे मनमानी करने लगा। फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। रोज-रोज की धमकियों से तंग आकर युवती ने आखिरकार सुसाइड कर दिया।

सुसाइड नोट में लिखा पूरा दर्द

सुसाइड नोट में युवती ने एक-एक कर अपनी पूरा दर्द लिखा है। पुलिस ने युवती का शव फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवती की उम्र 19 थी। आज मंगलवार को उसका शव घर के एक कमरे में फांसी पर लटकता मिला। एएसपी पूर्वी अनिल कुमार सिंह का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा लिखा गया है।

..तो इसलिए पुलिस को बताया गंदा

ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी बेहद दबंग किस्म का है। युवती किसी और युवक से प्रेम करती थी। आरोपी इसीलिए उसे परेशान करता था। लगभग एक माह पहले आरोपी ने युवती की चाची के सिर में बांका मार दिया था।

ये भी पढ़ें : UP : सरयू में मिला 21 किलो का शिवलिंग, यह है खासियत, पढ़िए पूरी खबर..

परिवार के लोग हत्या के प्रयास का मुकदमा लिखाना चाहते थे, लेकिन पुलिस ने उनकी नहीं सुनी। आरोपी की धमकियों और चाची पर जानलेवा हमला होने के बाद भी थाना पुलिस की संवेदनहीनता ने मृतक युवती के मन में पुलिस की जो गंदी छवि बनाई, वहीं उसने मरने से पहले बयां की।

एसपी हरदोई ने कही यह बात

इस मामले में एसपी हरदोई राजेश द्विवेदी ने अच्छी बात कही है। उन्होंने कहा है कि युवती के आत्महत्या करने की घटना की जानकारी मिली है। सुसाइड नोट में पुलिस के लिए युवती की जो शिकायतें लिखी हैं, उनकी जांच कराएंगे। यही मामले में पुलिस कर्मियों का दोष साबित होता है, तो दोषी के खिलाफ सख्त विभागीय कार्रवाई करेंगे।

ये भी पढ़ें : लखनऊ : सीएम योगी की सख्ती के बाद Lulu में नमाज पढ़ने वाले 4 गिरफ्तार, सीतापुर-लखीमपुर के..