Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

‘चौकीदार चोर है’ के जवाब में मोदी ने शुरु किया ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, पोलिटिकल डेस्कः लोकसभा चुनाव शुरू होते ही नारों से वारा न्यारा करने की रस्साकसी भी तेज हो गई है। विपक्ष ने जहां नरेंद्र मोदी के खिलाफ राफेल मुद्दे को लेकर ‘चौकीदार चोर है’ का नारा बुलंद किया है, वहीं अब नरेंद्र मोदी ने शनिवार को अपने ट्विटर
हैंडल से ‘मैं भी चौकीदार’ का नारा देकर एक तरह से अपने अभियान की शुरुआत की है। इस वीडियो को जारी करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा है कि आपका चौकीदार मजबूती से खड़ा है और देश की सेवा कर रहा है लेकिन मैं अकेला नहीं हूं।

मोदी ने लांच किया नया नारा 

उन्होंने कहा, ‘हर देशवासी जो भ्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराइयों से लड़ रहा है, वो एक चौकीदार है।’ भारत के विकास के लिए कड़ी मेहनत करने वाला हर व्यक्ति चौकीदार है। आज हर भारतीय कह रहा है ‘मैं भी चौकीदार।’  इसके साथ ही 2019 लोकसभा चुनाव से ठीक पहले आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नया नारा लॉन्च कर दिया है। दरअसल, यह नारा राफेल डील को आधार बनाते हुए कांग्रेस के ‘चौकीदार चोर है’ नारे का जवाब है। मोदी के इस अभियान पर कांग्रेस ने भी तंज कसा है।

ये भी पढ़ेंः चौकीदार चोर है’ के नारों के बीच राहुल-प्रियंका का लखनऊ में बड़ा रोड-शो, लाखों की भीड़ उमड़ी

कांग्रेस नेता आरपीएन सिंह ने मोदी पर हमला करते हुए कहा है कि देश में बहुत अच्छे चौकीदार हैं। कहा कि अगर आप चौकीदार हैं तो आपने राफेल घोटाला क्यों किया? आरपीएन सिंह ने कहा कि देश क्या करे जब चौकीदार ही…है। बताते चलें कि इस अभियान के तहत मोदी एक कार्यक्रम भी करने जा रहे हैं। यह कार्यक्रम 31 मार्च को शाम 6 बजे होगा। आपको बताते चलें कि चुनावों में नारों का जबर्दस्त असर देखने को मिलता है। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि 2019 में कांग्रेस के सबसे बड़े मुद्दे और नारे का ये जवाब बीजेपी के लिए कितना फायदेमंद साबित होता है।