Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊः सिरफिरे ने एनेक्सी के सामने पीएम मोदी के खिलाफ लगाए नारे फिर सड़क पर पढ़ी नमाज

समरनीति न्यूज, लखनऊः बीती रात एनेक्सी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जहां अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे वहीं दूसरी ओर बाहर सड़क पर एनेक्सी के सामने एक सिरफिरा व्यक्ति प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी कर रहा था। इतना ही नहीं इस ने जमकर नारेबाजी करने के बाद सड़क पर ही नमाज पढ़ना भी शुरू कर दिया।

अंदर एनेक्सी में अफसरों संग मीटिंग ले रहे थे सीएम योगी  

इससे सड़क पर बुरी तरह से जाम लग गया। इस सिरफिरे व्यक्ति की वजह से लोगों को खासी दिक्कत हुई। बताते चलें कि बीती रात रात एनेक्सी में अंदर सीएम योगी अफसरों के साथ मीटिंग ले रहे थे। इसी दौरान एक सिरफिरे व्यक्ति ने एनेक्सी के सामने नारेबाजी करते हुए रोड जाम कर दी।

ये भी पढ़ेंः जालौन में दिनदहाड़े नाबालिग लड़की छात्रा का अपहरण, मचा हड़कंप   

लखनऊ के ऐशबाग का रहने वाला रफीक नाम का यह व्यक्ति प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ नारेबाजी कर रहा था। इतना ही नहीं इसने कमर में बड़ा खंजर लगा रखा था। बाद में सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया।

इस दौरान दोनों ओर से वाहनों की लंबी कतार लगी रही। लोगों को वहां से गुजरने में खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा। इस घटना पर डीजीपी ओपी सिंह ने साफतौर पर कहा है कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ेंः अब रिवाल्वर-राइफल के लाइसेंस को ज्यादा ढीली करनी होगी जेब..

उधर, मुस्लिम धर्म गुरू शहर काज़ी मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली ने इस तरह सड़क पर नमाज पढ़ने की घटना की निंदा की है। कहा कि नमाज पढ़ने के लिए मस्जिदें है और सड़क पर इस तरह से नमाज पढ़ना ठीक नहीं है।