Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

दर्दनाक : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर पति के सामने ही कार में जिंदा जलकर पत्नी की मौत, सेंट्रल लाॅक..

Central Lock cheated on wife of wife burnt alive in front of husband on Agra-Lucknow Expressway
सांकेतिक खबर।

समरनीति न्यूज, डेस्क : उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर देर रात करीब 3 बजे हुए हादसे ने हर किसी को झंकझोरकर रख दिया। दरअसल, फतेहाबाद क्षेत्र में हुए एक नवविवाहिता की उनके पति के सामने ही कार में जिंदा जलकर मौत हो गई। बताते हैं पति ने पत्नी को बचाने का भरपूर प्रयास किया, लेकिन सेंट्रल लाक खराब हो जाने के कारण वह कुछ नहीं कर सके। पीड़ित पति का कहना है कि हाइवे पर आसपास कोई पत्थर भी उनको नहीं दिखा, इसलिए वह शीशा भी नहीं तोड़ सके। सबकुछ देखते ही देखते खत्म हो गया।

पिछले महीने ही हुई थी शादी

बताया जाता है कि लखनऊ के मोहनलालगंज के रहने वाले विकास की पिछले महीने ही 2 दिसंबर को शादी हुई थी। उनकी पत्नी लखनऊ के कृष्णा नगर की रहने वाली थीं। दोनों 30 दिसंबर को मथुरा-वृंदावन भगवान के दर्शन के लिए गए थे। वहां से रात में वापस लखनऊ लौट रहे थे।

ये भी पढ़ें : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ‘समरनीति न्यूज’ कार्यालय का किया उद्घाटन, विश्वसनीयता-निष्पक्षता को सराहा

इसी दौरान रास्ते में फतेहाबाद क्षेत्र में जब पहुंचे तो देखा कि कार के बोनट से धुंआ उठ रहा था। देखने के लिए विकास नीचे उतरे और बोनट खोलकर देखने लगे। पत्नी कार में ही बैठी रहीं। इसी बीच अचानक पूरी कार में तेज आग लग गई। विकास का कहना है कि सेंट्रल लाक लगने के बाद पत्नी कार से बाहर नहीं आ सकीं। लाक सिस्टम भी फेल हो गया। बताते हैं कि पत्नी को बचाने में विकास भी झुलस गए। जबतक फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची, सबकुछ राख हो चुका था।

ये भी पढ़ें : माफिया डान छोटा राजन और मुन्ना बजरंगी के नाम पर डाक टिकट जारी