Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

ममता के बाद अब पटनायक भी, पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में नहीं होंगे शामिल

नवीन पटनायक, सीएम उड़ीसा।

समरनीति न्यूज, डेस्कः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह पर हर किसी की निगाहें लगी हैं। इसे लेकर जितनी उत्सुकता पार्टी के लोगों में है उतनी ही जिज्ञासाएं विपक्ष के नेताओं में भी हैं। पार्टी के लोग यह जानने को उत्सुक हैं कि आखिर किस-किस को मंत्रिमंडल में जगह मिलने वाली है तो वहीं विपक्ष यह जानने को उत्सुह है कि शपक्ष समारोह में विपक्ष के कौन-कौन नेता शामिल हो रहे हैं।

पटनायक ने भेजी शुभकामनाएं  

फिलहाल खबर आ रही है कि पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में ओडीसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक शामिल नहीं हो रहे हैं। बताते चलें कि इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ-साथ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचने में असमर्थता जता चुके हैं। अब मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ओडिशा के मुख्यमंत्री कार्यालय ने आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा है कि राज्य की 16वीं विधानसभा के नवनिर्वाचित सदस्य भी कल ही शपथ ग्रहण करेंगे।

ये भी पढ़ेंः ‘ओलिविया’ नाम की लड़की का वॉट्सऐप पर आए मैसेज तो तुरंत करें ब्लाक  

यह भी कहा गया है कि सदन का नेता होने के नाते इस मौके पर मुख्यमंत्री पटनायक भी उपस्थित रहेंगे। ऐसे में सीएम पटनायक, पीएम मोदी और उनकी मंत्रिपरिषद के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने दिल्ली नहीं जा सकेंगे। खबरों के मुताबिक बयान में कहा गया है कि मुख्यमंत्री पटनायक ने पीएम और उनकी मंत्रिपरिषद के सदस्यों को शुभकामनाएं दी हैं। इससे पहले बुधवार को नवीन पटनायक ने लगातार पांचवीं बार ओडिशा के मुख्यमंत्री पद के लिए शपथ ली है। पटनायक ने पीएम मोदी को शपथ समारोह में शामिल होने का न्योता दिया था लेकिन पीएम उसमें नहीं पहुंच सके थे।

ये भी पढ़ेंः कान्हा की नगरी के किसान की बेटी इकरा बानो ने जापान में गाढ़ा भारत का झंडा, गोल्ड मेडल जीता