Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

नीतिश कुमार की महिलाओं से अपील, पति एनडीए को वोट न दें तो रखें उनको भूखा 

नीतिश कुमार।

समरनीति न्यूज, पॉलीटिकल डेस्कः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक बयान सामने आया है जिसमें वह महिलाओं से वोट मांग रहे हैं साथ ही उन्होंने उनसे अपील की है कि वह अपने पति का भी वोट एनडीए को दिलवाएं। मंगलवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नीतीश ने महिलाओं से कहा कि यदि उनके पति एनडीए के लिए वोट नहीं करते हैं तो वे उन्हें भूखा रखें। टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार झंझरपुर लोकसभा सीट पर अपनी पार्टी के प्रत्याशी के लिए चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

23 को है मतदान, उपलब्धियां गिनाने में जुटे हैैं नीतिश 

यहां पर 23 अप्रैल को चुनाव है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एनडीए के लिए ताबड़तोड़ चुनावी सभा कर अपनी और मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिना रहे हैं। झंझरपुर लोकसभा क्षेत्र के अंधरतहरी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने महिलाओं से कहा, अपने पति से वोट देने के लिए कहे।

ये भी पढ़ेंः बिहार में छात्र ने नीतीश कुमार पर फेंकी चप्पल, पकड़ा गया

अगर वे एनडीए को वोट देते हैं तो उन्हें भरपेट खाना खिलाएं लेकिन अगर वे एनडीए के लिए वोट नहीं करते हैं तो उन्हें पूरे दिन भूखा रखें। नीतीश कुमार ने पीएम मोदी की उपलब्धियों को भी गिनाया। उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घरेलू के साथ-साथ आतंकवाद सहित बाहरी मुद्दों का भी बेहद ही कुशलता से समाधान किया है। वहीं राजद नेतृत्व वाले महागठबंधन पर हमला बोलते हुए उन्होंने लालू यादव और राबड़ी देवी के शासनकाल के काले दिनों की याद दिलाई और अपने कार्यकाल में हुए विकास के कामों को गिनाया।

ये भी पढ़ेंः बिहार के मुजफ्फरपुर में सरेआम पूर्व मेयर की एके-47 से भूनकर हत्या