Monday, July 8सही समय पर सच्ची खबर...

UP : बांदा में हाॅस्पिटल के डस्टबिन में मिला नवजात शिशु, घटना से सभी हैरान

 

newborn-baby-found-in-dustbin-of-hospital-in-banda

समरनीति न्यूज, बांदा : वैचारिक घिनौनेपन से मानवीय संवेदनाएं लगातार दम तोड़ रही हैं। बांदा जिले में शुक्रवार को मानवीय संवेदनाओं को झकझोरने वाली ऐसी ही एक घटना सामने आई। एक 9 माह के नवजात शिशु का शव सरकारी अस्पताल के डस्टबिन में मिला। इसकी जानकारी लोगों को सुबह उस समय हुई, जब सफाई कर्मी पहुंचीं और उसने डस्टबिन खोला। घटना से पुलिस भी हैरान है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जांच की जा रही है।

सफाईकर्मी ने देखा तो उड़े होश

जानकारी के अनुसार बांदा जिले के बबेरू कस्बे के स्वास्थ केंद्र के लेवर रूम के पास एक डस्टबिन रखी है। बताते हैं कि आज सुबह महिला सफाई कर्मी फूलमती ने वहां सफाई शुरू की। इसके बाद कचरा फेंकने के लिए डस्टबिन उठाई।

ये भी पढ़ें : लखनऊ : मंत्री के सामने कीचड़ में लेटा शख्स, सफाई व्यवस्था की दिखाई सच्चाई, पढ़ें पूरी खबर..

डस्टबिन खोलते ही सफाई कर्मी के होश उड़ गए। उसमें एक लगभग 9 माह के नवजात शिशु का शव पड़ा था। किसी ने उसे कचरे में फेंक दिया था। सफाई कर्मी ने डाक्टर ऋषिकेश सिंह और बाकी स्टाफ को इसकी जानकारी दी। फिर बबेरू पुलिस भी मौके पर पहुंची। बबेरू कोतवाली प्रभारी राजकुमार सिहं ने लोगों से पूछताछ की। नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस का कहना है कि अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोषी को पकड़ा जाएगा।

ये भी पढ़ें : Banda : युवक पर चाकुओं से हमला कानपुर रेफर, SP बोले-जल्द होगा खुलासा 

ये भी पढ़ें : UP : बांदा में हाईटेंशन करंट से दो लाइन मैन झुलसे, दोनों भर्ती