Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

मोबाइल पर आई एक काल और उसके बाद गला कटी मिली लाश

समरनीति डेस्‍क। बिल्हौर में बुधवार रात एक युवक को घर से बुलाकर उसकी गर्दन रेतकर हत्या कर दी गई। उसका शव सुबह एक किलोमीटर दूर बंबा के पास पड़ा मिला। परिजनों ने किसी से भी दुश्मनी होने से इंकार किया है। माना जा रहा है कि उसकी आशनाई में हत्या की गई है।

ऐसी मिली है जानकारी
बिल्हौर उत्तरीपुरा निवासी पूती उर्फ अनोखे लाल (25) सिंघाड़े का काम करता था। उसके पिता मनोहर लाल की मौत हो चुकी है। परिवार में मां मूलमती, दो बहन और पांच भाई थे। बड़े भाई शिव प्यारे के मुताबिक रात पूती ने खाना लगाने के लिए कहा था। इस बीच उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया और वह थोड़ी देर में आने की बात बोलकर घर से निकल गया। इसके बाद वह घर नहीं आया।

सुबह मिला शव
सुबह उसका शव घर से एक किलोमीटर दूर नाथूझाल के पास बंबा में पड़ा मिला। पुलिस ने परिजनों को उसकी मौत की जानकारी दी। एसपी ग्रामीण, सीओ और इंस्पेक्टर ने फोरेंसिक टीम के साथ जांच की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम भेज दिया गया। रिपोर्ट के मुताबिक मारपीट के बाद गर्दन रेतकर उसकी हत्या की गई है।

ऐसी हो रही है पुष्‍टि
उसकी गर्दन कटी थी और शरीर में पांच चोट के निशान से इसकी पुष्टि हो रही है। परिजनों ने पूछताछ में किसी से भी दुश्मनी से इंकार किया है। इससे आशनाई में उसकी हत्या का शक जताया जा रहा है। इंस्पेक्टर का कहना है कि पूती को आखिरी फोन करने वाले का पता लगाया जा रहा है। कुछ लोगों को शक के आधार पर पूछताछ के लिए उठाया गया है।