Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

UP : दिनदहाड़े प्राचीन शिव मंदिर में बदमाशों ने की लूटपाट, हनुमान जी की गदा भी ले जाने का प्रयास..

miscreants entered anciant Shiva temple in broad day robbed, failed to take Hanuman ji's mace in Shamli west up

समरनीति न्यूज, डेस्क : दुस्साहसिक बदमाशों ने दिनदहाड़े शिव गोरखनाथ मंदिर में धावा बोलकर चाकू की नोंक पर महिला को धमकाकर लूटपाट की। उनसे मारपीट भी की। इतना ही नहीं बदमाश हनुमान जी की गदा भी लूटना चाहते थे, लेकिन लूट नहीं पाए। मामले में मंदिर की प्रबंध समिति की तहरीर के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। घटना दिनदहाड़े सुबह 11 बजे हुई। इस वारदात को अंजाम देने वाले दो नकाबपोश बदमाश थे। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। घटना पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शामली जिले की है। घटना से शहर में हड़कंप मच गया। लोगों का कहना है कि वारदात काफी दुस्साहसिक है। दिनदहाड़े बदमाशों की लूट से दहशत जैसी है।

पुजारी की पत्नी को डराया-धमकाया, चाकू अड़ाया

बताया जाता है कि शिव गोरखनाथ मंदिर में पंडित आनंद प्रकाश पुजारी के तौर पर व्यवस्था देखते हैं। रविवार को वह बरखंडी मोहल्ले में किसी श्रद्धालु के घर पाठ करने गए थे। उनकी पत्नी कांति महाशिवरात्रि के पर्व को लेकर मंदिर में सफाई कर रही थीं। बताते हैं कि सुबह करीब 11 बजे दो नकाबपोश बदमाश मंदिर में घुसे। दोनों ने वहां महिला कांति से मारपीट की।

ये भी पढ़ें : वोटिंग के बीच साइकिल पर बम ले जा रहे थे दो युवक, धमाके से एक की मौत, दूसरा जख्मी 

उन्हें चाकू व तमंचों से धमकाकर दानपात्र को तोड़ा। उसमें से 14 हजार रुपए की नगदी लूट ली। इतना ही नहीं बदमाशों यहीं नहीं रुके। बदमाशों ने हनुमान मंदिर के दानपात्र को भी तोड़ा। वहां रखे हनुमान जी के गदा को उठाने की कोशिश की। लेकिन सफल नहीं हो सके।

महिला के शोर मचाने पर हुई लोगों को जानकारी

इसके बाद बदमाश लूट की नगदी लेकर धमकी देते हुए फरार हो गए। महिला ने बाद में शोर मचाया।  उनका देवर रामू और अध्यक्ष रामकुमार उपाध्याय वहां पहुंचे। बाकी पदाधिकारी भी सूचना मिलने पर पहुंच गए। इससे वहां हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर सीओ सिटी श्रेष्ठा ठाकुर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचीं। थानाध्यक्ष आदर्श मंडी दीपक चतुर्वेदी का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : Breaking News : 23 महंगे एंड्रायड चोरी फोन संग पकड़े गए झारखंड के 4 युवक