Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ : वीआईपी इलाके से छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, आटो से फेंककर फरार

Sensational : young man playing with girl honor on pretext of marriage in Banda, will now go to jail

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी में कानून व्यवस्था में सुधार को लेकर तमाम कोशिशें नाकाम होती दिखाई दे रही हैं। खुद राजधानी लखनऊ में एक 18 साल की छात्रा का वीआईपी इलाके से अपहरण कर उससे गैंगरेप की वारदात सामने आई है। फिर बदहवासी की हालत में आटो से फेंककर दरिंदे फरार हो गए। हद तो तब हो गई जब पुलिस ने 18 घंटे बाद मामले की रिपोर्ट लिखी। अब पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश जारी है। इस वारदात ने सभी को चौंका दिया है। राजधानी को कानून व्यवस्था के नाम से सबसे सुरक्षित जगह माना जाता है। इस वारदात ने सवाल खड़े कर दिए हैं।

आटो चालक और साथी ने की वारदात

बताया जाता है कि कठौता झील के पास से शनिवार शाम को एक आटो चालक और उसके साथी ने 18 साल की छात्रा का अपहरण कर लिया। फिर शहीदपथ किनारे प्लासियो माल के पीछे झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस घिनौनी वारदात को अंजाम देकर छात्रा को बदहवास हालत में हुसड़िया चौराहे के पास फेंककर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें : छात्रा ने पीटी टीचर की काली करतूत खोली, ट्यूशन में रेप, फिर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग

बताते हैं कि होश आने पर छात्रा ने पुलिस बूथ पर पहुंची तो वहां कोई पुलिस कर्मी नहीं मिला। रविवार शाम रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पीड़ित छात्रा राजधानी पुलिस के तीन पुलिस थानों, सुशांत गोल्फ सिटी, गोमतीनगर और विभूतिखंड के चक्कर लगाती रही। देर शाम इसकी घटना सोशल मीडिया पर फैसले के बाद पुलिस ने मामले में एफआईआर लिखी। अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने रिपोर्ट लिखी।

ये भी पढ़ें : बीआरसी भवन में सेक्स रैकेट चला रहा था चौकीदार, पुलिस ने दो महिलाओं-युवक को रंगे हाथ पकड़ा