Sunday, May 19सही समय पर सच्ची खबर...

Kanpur News : मुंह छिपाकर भागीं लड़कियां, कानपुर में एक और सेक्स रैकेट का खुलासा

Lucknow: Sex racket, 5 girls 3 men objectionable items were found under guise of spa VIP area of ​​ capital.

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर शहर में सेक्स रैकेट का धंधा गहराई तक पैर जमा चुका है। अभी दो दिन पहले पुलिस ने रेड मारकर पाश इलाके आर्यनगर में एक स्पा सेंटर से मिजोरम की युवतियों समेत युवकों को पकड़ा था। इसके खुलासे के बाद आज फिर कानपुर में एक और सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने तीन युवतियों के साथ दो युवकों को पकड़ा है। इनमें एक स्पा सेंटर का संचालक बताया जा रहा है।

कानपुर में पैर जमा चुका सेक्स रैकेट का धंधा

अबकी बार पुलिस ने रावतपुर में स्थित अर्बन स्पा सेंटर पर छापा मारकर तीन युवतियों के साथ दो युवकों को पकड़ा है।

Sex racket : Business of prostitution under guise of bargaining for massage from Whatsapp, guest house turned haunt in Noida
सांकेतिक फोटो।

पुलिस के पहुंचते ही युवतियां वहां से मुंह छिपाते हुए छिपने के लिए भागने लगीं। लेकिन पुलिस की चारों ओर से घेराबंदी के कारण कोई भी वहां से भाग नहीं सका। बताते हैं कि कानपुर देहात के मंगलपुर का रहने वाला प्रशांत कुमार स्पा सेंटर चला रहा था। पुलिस ने उसे पकड़ लिया है।

ये भी पढ़ें : 40,000 सैलरी वाला चौकीदार ही चोरों का सरगना, बांदा पुलिस का बड़ा खुलासा-7 चोरों का गैंग पकड़ा 

वहीं दूसरे पकड़े गए युवक की पहचान कन्नौज के सौरिख के उदित के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि पकड़ी गईं युवतियां स्पा सेंटर में काम करती थीं। वहां मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी फोन करके ग्राहकों को देती थीं। उधर, एसीपी कल्याणपुर दिनेश शुक्ला का कहना है कि देह व्यापार पर कार्रवाई हुई है। स्पा सेंटर में देह व्यापार यानी सेक्स रैकेट चलने के ठोस सबूत मिले हैं। वहां से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई हैं। कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : कानपुर : हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, मिजोरम की 3 युवतियों संग 2 युवक गिरफ्तार, आपत्तिजनक सामान..